झारखंड में बड़ा सडक़ हादसा, पेड़ से टकराई बेकाबू स्कॉर्पियो, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

रांची। झारखंड के गिरिडीह में शनिवार तडक़े भीषण सडक़ हादसा हो गया। इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कोडरमा-भरकट्टा मुख्य मार्ग पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र की सीमा से सटे बाघमारा के पास शनिवार सुबह करीब तीन बजे स्कॉर्पियो वाहन की पेड़ से भीषण टक्कर हो गई। हादसे में चालक समेत 5 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक व्यक्ति को इलाज के लिए धनबाद ले जाने के क्रम में मौत हो गई। मरने वाले सभी लोग बिरनी थाना क्षेत्र के ही रहने वाले थे।
हादसे की सूचना मिलने पर मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। मृतक के स्वजन भी अस्पताल पहुंचे और शवों की पहचान की। हादसे में मृत लोग बिरनी के गजोडीह से गिरिडीह के टिकोडीह निकाह में आए हुए थे।
देर रात यह लोग वापस अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान रास्ते में स्कॉर्पियो असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई। मृत सभी लोग दूल्हे के रिश्तेदार थे। वाहन के चालक की भी हादसे में मौत हुई है। वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए धनबाद भेजा गया है।
झामुमो नेता असगर अंसारी ने बताया कि गजोड़ी से डॉक्टर फारुख अंसारी के पुत्र चांद रसीद के निकाह के लिए बरात गिरिडीह आई थी। वापसी में हुए हादसे में स्कॉर्पियो चालक चरघरा पहरियाडीह के 30 वर्षीय सगीर अंसारी समेत पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
इनमें दूल्हे के 70 वर्षीय दादा गजोडीह निवासी युसूफ मियां, चाचा 45 वर्षीय इम्तियाज अंसारी व 32 वर्षीय सुभान अंसारी समेत दूल्हे के पिता के मामा 60 वर्षीय दलांगी निवासी याकूब अंसारी शामिल हैं। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे, जिनमें से एक आफताब आलम ने भी इलाज के लिए धनबाद ले जाए जाने के दौरान दम तोड़ दिया।

 

Related Articles

Back to top button