एमपी में बढ़ी भाजपा कांग्रेस के बीच जुबानी जंग, शिवराज ने कमलनाथ व दिग्विजय पर साधा निशाना

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप प्रत्यारोप की राजनीति जबरदस्त तरीके से जारी है। कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे पर हमलावर है। इन सब के बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने दोनों नेताओं पर तंज करते हुए कांग्रेस के भीतर गुटबाजी होने का दावा किया है। अपने बयान में शिवराज ने कहा कि कांग्रेस में इस समय चक्कियां चल रही हैं। कमलनाथ कहते हैं कि मेरी चक्की बहुत बारीक पीसती है लेकिन इस बार दिग्विजय की चक्की ने कमलनाथ को ही पीस दिया। उन्होंने कहा कि कमलनाथ, दिग्विजय और जयवर्धन के कुर्ते फाडऩे की बात करते थे लेकिन सभी कमलनाथ समर्थकों के टिकट कटवाकर अब दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ का कुर्ता फाड़ दिया।
इससे पहले उन्होंने कहा कि मैं फिर से भाजपा की सरकार मध्य प्रदेश में लेकर आऊं, इसपर दिन-रात काम कर रहा हूं… यहां(सीहोर) चुनाव का काम आप संभालें, मेरे भाई-बहन, मेरी लाडली बहनें। अगर ये कांग्रेस आ गई तो न ही लाडली रहेगी और न ही बहना। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस टिकट बदल कांग्रेस बन गई है कांग्रेस ने घबराकर कई जगह टिकटों में बदलाव किया है। कांग्रेस की हालत बहुत ही अजब-गजब हो गई है।… बीजेपी को जनसमर्थन मिल रहा है और हम लोग जनता के सहारे आगे बढ़ रहे हैं।
दूसरी ओर कांग्रेस ने कहा है कि शिवराज अर्थात धोखाराज। रणदीप सूरजेवाला ने कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुंदेलखंड के नौगांव में जनता से कहा- मुझे बताया गया है कि बिजली के बिल बहुत ज्यादा आ रहे हैं। सभी ने एक स्वर में हामी भरी। तब ष्टरू शिवराज ने कहा- जिनके कनेक्शन 1 किलोवाट तक के हैं, मैं उनका बिजली बिल छोड़ता हूं और समीक्षा करके बढ़े हुए बिल सरकार भरेगी। यहीं से शुरू हुई शिवराज सरकार की प्रदेश के 1 करोड़ लोगों से धोखे की कहानी।

Related Articles

Back to top button