Top

15 अगस्त को रिलीज होगी जाह्नïवी की गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल

15 अगस्त को रिलीज होगी जाह्नïवी की गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल

रोना वायरस की वजह से सिनेमाघर बीते कई महीनों से बंद है। ऐसे में कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म गुंजन सेक्सना: द करगिल गर्ल भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।
इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाने वाला है। लॉकडाउन की वजह से बंद पड़े सिनेमाघरों के चलते फिल्ममेकर्स ने फिल्म को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है। ताजा खबरों के अनुसार यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को रिलीज होगी। खबरों के अनुसार फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि जाह्नवी कपूर की आगामी फिल्म में देशभक्ति की भावना कूट-कूट कर भरी हुई है। ऐसे में मेकर्स को लगता है कि इसे 15 अगस्त के आसपास रिलीज करना सही रहेगा। फिल्म के ट्रेलर के साथ मेकर्स इस बात की घोषणा करेंगे जो अगले 10-15 दिनों में रिलीज कर दिया जाएगा।
बताया जा रहा है कि मेकर्स ने गुंजन सक्सेना फिल्म की रिलीज के लिए कई डेट्स पर विचार किया था और उन्हीं में से एक 26 जुलाई, करगिल दिवस भी थी। लेकिन फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के काम में उम्मीद से ज्यादा वक्तलग गया। इसलिए फिल्म की रिलीज को कुछ हफ्ते और आगे बढ़ाना पड़ा। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म का ट्रेलर 26 जुलाई, करगिल दिवस पर रिलीज हो सकता है। इस तरह से यह भी एक ट्रिब्यूट ही होगा।
इस फिल्म में जाह्नवी देश की पहली महिला आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभा रही हैं। जाह्नवी के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी का भी अहम रोल है क्योंकि वह इस फिल्म में गुंजन सक्सेना के पिता के रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज और आयशा रजा भी अहम रोल में नजर आएंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=aVebz1WkZnI

Next Story
Share it