Top

स्टंटबाज लडक़ों ने लूट लिया सनी लियोनी का दिल

स्टंटबाज लडक़ों ने लूट लिया सनी लियोनी का दिल

क्ट्रेस सनी लियोन उन सितारों में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। सनी लियोन अपने परिवार के साथ भले ही अमेरिका में हैं, लेकिन हमेशा वह सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। सनी लियोन ने फिर से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो चिल करती नजर आ रही हैं। सनी लियोन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
सनी लियोन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सडक़ पर बैठी हैं और दो लडक़े कलाबाजियां दिखा रहे हैं। सनी लियोन उनके टैलेंट से काफी प्रभावित दिखीं। उन्होंने वीडियो को शेयर कर लिखा कि बी-बॉइंग फेलो। बहुत अद्ïभुत। इस प्रतिभा को पाने के लिए वे कितनी मेहनत करते हैं। मैं इंतजार नहीं कर सकती कि आप भी उन्हें देखें। सनी लियोन के इस वीडियो को 5 लाख 29 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। उनका यह वीडियो फिल्म सेट का है।
सनी लियोन ने कुछ दिनों पहले अपना एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह मस्ती में डांस करती नजर आ रही थीं। इस वीडियो में भी एक्ट्रेस का क्यूट अंदाज देखने लायक था। बता दें कि कोरोना वायरस की शुरुआत में ही सनी लियोन अपने बच्चों और पति के साथ कैलीफोर्निया चली गई थीं और तब से एक्ट्रेस परिवार के साथ वहीं रह रही हैं। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्दी ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म कोका कोला, रंगीला और वीरमादेवी में दिखाई देंगी। सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई। इसके अलावा उन्होंने फिल्म रईस में अपने लैला सॉन्ग से भी धमाल मचाकर रख दिया था। सनी लियोन बेबी डॉल गाने पर चर्चित हुई थी।

https://www.youtube.com/watch?v=nh9GbR_mCr4

Next Story
Share it