Top

सोनभद्र: खजाने की खोज कर रहे लोगों पर ग्रामीणों का हमला

सोनभद्र: खजाने की खोज कर रहे लोगों पर ग्रामीणों का हमला

चार घायल, एक की हालत नाजुक, पुलिस कर रही जांच

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
सोनभद्र। ओबरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पनारी के दुर्गम भोड़ार में खजाने की खोज कर रहे लोगों की जान आफत में पड़ गई। खजाने के चक्कर में किये जा रहे गड्ढेे के दौरान पहुंचे ग्रामीणों से हुयी कहासुनी के बाद हुयी मारपीट में चार लोग घायल हो गए। इसमें एक की हालत नाजुक बतायी जा रही है।
ओबरा से नौ लोग चार मोटरसाइकिल से खजाने की खोज में शनिवार रात को दुर्गम भोड़ार पहुंचे। रात नौ बजे के करीब ये लोग एक खेत में पूजापाठ के बाद खोदाई करने लगे। जब इन लोगों ने लगभग पांच फीट गहरा गड्ढा खोद लिया तो ग्रामीणों को कुछ आहट हुयी। उसके बाद दर्जनों की संख्या में एकत्रित ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। उसके बाद ग्रामीणों की गड्ढा खोद रहे लोगों की कहासुनी शुरू हो गई। कुछ लोग भागने लगे जिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। हमले में अजय चौधरी निवासी डाला रोड, महेंद्र खरवार निवासी अमश्ररोता, पनारी, कल्लू निवासी डाला रोड, राजेश निवासी गजराज नगर घायल हो गए। इसमें अजय चौधरी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पांच लोग मौका देख जंगलों में भाग गए। मौके पर चार मोटरसाइकिल भी पायी गयी। नौ लोगों में दो ओझा भी थे। इनकी बातों में आकर लोग बड़े खजाने की खोज में गए हुए थे। इन्हें बताया गया था कि खजाना आठ फीट नीचे दबा है। ओबरा थाना प्रभारी शैलेश कुमार राय ने बताया कि गांव में मारपीट की सूचना आयी थी। जिसके बाद मौके पर पुलिस रवाना की गयी है। मामले की जांच की जा रही है।

मुठभेड़ में इनामी बदमाश दबोचा गया, साथी फरार

गोली लगने से घायल बदमाश अस्पताल में भर्ती

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बुलंदशहर। जिले में देहात कोतवाली पुलिस और बाइक सवार दो बदमाशों के बीच रविवार की देर रात मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में इनामी बदमाश को पैर में गोली लग गई। बदमाश को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
देहात कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार त्यागी फोर्स के साथ यमुनापुरम कॉलोनी में रविवार की रात वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी समय एक अपाचे बाइक पर सवार दो संदिग्ध तेजी से आते दिखाई दिए। जिनको रूकने का इशारा किया गया तो दोनों ट्रांसपोर्ट नगर अडोली नहर की तरफ भागने लगे। पुलिस द्वारा बदमाशों का पीछा करते हुए कंट्रोल रूम के माध्यम से बदमाशों के भागने की सूचना भूड चौराहे पर चेकिंग कर रहे चौकी प्रभारी भूड को दी गई। इस पर बदमाशों की घेराबंदी की गई। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की गई। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। दूसरा बदमाश अंधेरे का लाभ लेकर भागने में कामयाब रहा।
गिरफ्तार किए गए घायल बदमाश की पहचान मुकेश उर्फ मुक्की पुत्र कन्छी सिंह निवासी ग्राम धामनी थाना जहांगीराबाद जनपद बुलन्दशहर के रूप में हुई है। इस पर 25 हजार का इनाम घोषित है। उसने फरार साथी का नाम बादल सिंह पुत्र वीर सिंह निवासी ग्राम नवादा थाना कोतवाली देहात जनपद बुलंदशहर बताया है।

https://www.youtube.com/watch?v=hd2wG2ur-0Q

Next Story
Share it