Top

सीतापुर: पिता को पीट-पीटकर और मां को नाले में डुुबोकर मार डाला

सीतापुर: पिता को पीट-पीटकर और मां को नाले में डुुबोकर मार डाला

पिता पर खेत बेचकर पैसे देने का दबाव बना रहा था आरोपी बेटा
हत्यारोपी फरार, दबिश को पुलिस टीम गठित

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
सीतापुर। हरगांव थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपने माता-पिता की हत्या कर दी। बेटा पिता पर खेत बेचकर पैसे देने का दबाव डाल रहा था। पिता इसके लिए तैयार नहीं था। इसको लेकर उसने दोनों की हत्या कर दी।
क्षेत्र के पीतपुर निवासी गंगा अपनी पत्नी शिवरानी के साथ गांव के दक्षिण अपने खेत में बोई धान की नर्सरी में काम कर रहे थे। बताया जाता है कि गंगा का पुत्र संतोष लोहे का बेलचा लेकर शाम साढ़े छह बजे खेत पर पहुंचा और वहां पिता गंगा पर ताबड़तोड़ प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने मां शिवरानी को पास में बह रहे नाले के पानी में डुबोकर हत्या कर दी। आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने शोर मचाया तो आरोपी फरार हो गया। सूचना पर सीओ एमपी सिंह, थानाध्यक्ष कुलदीप तिवारी घटना स्थल पर पहुंचे। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
गंगा के छोटे पुत्र विपिन ने बताया कि भाई ने पैसे के लिए माता-पिता को मार डाला। वह आए दिन पिता से विवाद करता था और पैसे की मांग करता था। वह कोई काम नहीं करता है। पैसे के लिए वह खेत बेचने का दबाव बना रहा था। पिता ने खेत बेचने से मना कर दिया। इससे नाराज होकर उसने घटना को अंजाम दिया।

Next Story
Share it