Top

सारा को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद

सारा को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद

लीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को फैन्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। अब हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट के जरिए सारा अली खान सुशांत को याद करती नजर आ रही हैं। बता दें, सारा ने सुशांत के साथ फिल्म केदारनाथ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। वहीं इस फोटो में सुशांत सिंह राजपूत एक्टर सैफ अली खान के साथ नजर आ रहे हैं।

तस्वीर को शेयर करते हुए सारा अली खान ने सैफ और सुशांत में समानताएं बताई। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि सिर्फ दो जेंटलमैन जिन्होंने वैन गो, टेलीस्कोप, तारामंडल, गिटार, नॉर्दन लाइट्स, क्रिकेट, पिंक फ्लॉयड, नुसरत साब और एक्टिंग तकनीक को लेकर मुझसे बातें कीं। आप दोनों में यही आखिरी समानताएं हैं। सारा अली खान का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे। शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक पवित्र रिश्ता से लोकप्रियता मिली थी। यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं। टेलीविजन धारावाहिक पवित्र रिश्ता में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में काय पो छे! से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, राबता, केदारनाथ और सोनचिरैया जैसी फिल्मों में काम किया था।

https://www.youtube.com/watch?v=04o67cqLrgk

Next Story
Share it