Top

सपा के काम को अपना बता जनता को गुमराह कर रही भाजपा: अखिलेश

सपा के काम को अपना बता जनता को गुमराह कर रही भाजपा: अखिलेश

मतदाताओं को धमकाने और साजिशें करने पर उतारू हो गई हैं भाजपा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव में पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से उपचुनाव में जुट जाने को कहा। अखिलेश यादव ने कहा कि हर बूथ पर कार्यकर्ताओं से संवाद करें व उन्हें भाजपा सरकार की करगुजारियां बताए कि वह किस तरह जनता को भ्रमित कर रही है। सपा के काम को अपना बता जनता को गुमराह कर रही है।
उन्होंने कहा कि विधान सभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी 6 सीटों पर चुनाव लड़ रही है और एक सीट बुलंदशहर पर राष्टï्रीय लोक दल के प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। अब तक जनता का जो रूझान मिला है उसमें सभी सीटों पर भाजपा की करारी हार और समाजवादी पार्टी राष्टï्रीय लोक दल की भारी मतों से जीत सुनिश्चित है। जनता समाजवादी सरकार के काम और भाजपा की नाकामी दोनों से भलीभांति परिचित है। अब जनता को भ्रमित करने की उसकी कोई चाल कामयाब नहीं होगी। जनता इन उपचुनावों में अपना जो मत व्यक्त करेगी उसमें सन 2022 में होने वाले आम चुनावों के भी सम्भावित परिणामों का संकेत मिलेगा। समाजवादी पार्टी की ओर से विधानसभा उपचुनाव में नौगवां सादात से सैयद जावेद आब्दी, टुंडला से महाराज सिंह, घाटमपुर से इंद्रजीत कोरी, मल्हनी से लकी यादव, देवरिया से ब्रहमाशंकर त्रिपाठी तथा बांगरमऊ से सुरेश कुमार पाल प्रत्याशी हैं। अपनी स्वच्छ छवि, जनता के बीच लगातार उपस्थिति और जनता के मुद्दों को लेकर संघर्षशील रहने से प्रत्याशियों को जनता का प्रबल समर्थन मिल रहा है। सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा को अभी से अपनी हार का अंदेशा हो चला है इसलिए सत्ता का दुरुपयोग करते हुए वह मतदाताओं को धमकाने और साजिशें करने पर उतारू हो गई हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि उपचुनाव में प्रचार के दौरान लोग कह रहे हैं कि वे हवाई वादों के फेर में अब नहीं पड़ेंगे। उन्हें विकास चाहिए और वह समाजवादी सरकार में ही संभव है। इन उपचुनावों में जनता समाजवादी पार्टी और राष्टï्रीय लोक दल को जिताएगी और आगामी विधानसभा चुनाव में भी बहुमत देकर अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाएगी।

अभिषेक प्रकाश को एलडीए की कमान मिलते ही निकलने लगी भूमाफियाओं से जुड़ी फाइलें

119 भूमाफियाओं की लिस्ट तैयार, एलडीए खंगाल रहा संपत्ति

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। एलडीए में वीसी शिवाकांत द्विवेदी को हटाने के बाद कमान जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश को सौंपी गई है। ऐसे में भूमाफियाओं से जुड़ी फाइलें भी सामने आने लगी हैं। जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश की भूमाफियाओं के खिलाफ की गई कार्रवाई से पहले भी हडक़ंप मच चुका है। ऐसे में एलडीए की कमान मिलते ही 119 भूमाफिया पर कार्रवाई करने के लिए चिन्हित किया गया है। एलडीए इनकी सभी संपत्तियां तलाश करने में जुटा है। रिपोर्ट की एक कॉपी लखनऊ पुलिस को भी दी जाएगी। इन भूमाफियाओं में ओमप्रकाश श्रीवास्तव बबलू जैसे उम्रकैद की सजा काट रहे बाहुबली भी हैं। वहीं कुछ किसान नेता भी हैं।
प्राधिकरण के सचिव ने सभी अनुभागों को नोटिस भेजा है, जिसमें सभी भूमाफिया की सूची दे दी गई है। इसके आधार पर संपत्ति खोजने का निर्देश दिया गया था। ये पत्र ट्रस्ट, नजूल, सभी संपत्ति अधिकारी, रेंट और कामर्शियल विभाग को भेजे गए हैं। इनका स्वामित्व मिलते ही, उसमें कागजों और निर्माण की जांच करके कार्रवाई की जानी है। जिनमे ओमप्रकाश श्रीवास्तव बबलू, सलीम और सोहराब, लल्लू यादव, सूर्यभान मिश्र, जयकार मिश्र, बनवारी यादव, राजू पासी, हनुमान लाल यादव, सुरेश, दीपक, मनोहर, शिवबालक यादव, छोटे लाल यादव, वीरू यादव, राकेश सिंह, मनोज सिंह , फुरकान अहमद अब्बासी, कलीम, तबसुल हुसैन, दिनेश कुमार निगम, मोहित वर्मा, ओमप्रकाश शुक्ल, संदीप कुमार सिंह , शिवदीन सहित कई और नाम शामिल हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=wIXH--4uOyY

Next Story
Share it