Top

लोगों को पीटने वाले एसडीएम पर गिरी गाज, निलंबित

लोगों को पीटने वाले एसडीएम पर गिरी गाज, निलंबित

सीएम योगी के आदेश पर की गई कार्रवाई

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बलिया। जिले में बेल्थरा रोड तहसील के एसडीएम अशोक चौधरी का बेरहम चेहरा सामने आया है। एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें बेल्थरा रोड एसडीएम अशोक चौधरी सरेआम लोगों पर लाठियां भांजते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही मामला तूल पकड़ गया और सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस पर संज्ञान ले लिया। उन्होंने बलिया एसडीएम पर कार्रवाई का फरमान सुना दिया। मामले में डीएम ने पहले उनका ट्रांसफर कलेक्ट्रेट मुख्यालय में किया। बाद में शासन से उनके निलंबन का फरमान आ गया और उन्हें राजस्व परिषद से अटैच कर दिया गया।
बलिया डीएम श्रीहरि प्रताप शाही ने एसडीएम अशोक चौधरी की जगह डिप्टी कलेक्टर संत कुमार को तैनात किया है। बता दें कि वीडियो में साफ दिख रहा है कि सोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क की चेकिंग के नाम पर एसडीएम अशोक चौधरी खुलेआम लोगों पर लाठियां बरसा रहे हैं। इलाके के लोगों ने बताया कि एसडीएम अशोक चौधरी ने चेकिंग के नाम पर दुकानदारों को दुकान से घसीटकर लाठियों से जमकर पीटा। इतना ही नहीं अपने गार्डों के साथ सडक़ पर मनमर्जी कर रहे एसडीएम अशोक चौधरी ने एक दुकानदार और उसके भाई को पीट-पीटकर घायल कर दिया, जबकि दुकानदार फेस मास्क लगाकर दुकान पर बैठा था। यही नहीं तहसील परिसर में आए फरियादियों को भी उन्होंने दौड़ा-दौड़ा कर बेरहमी से पीटा जबकि तहसील में आए फरियादी मास्क भी लगाए हुए थे।

घर से निकले दो युवक और रास्ते में आ गई मौत

ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर
१११ 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कानपुर। घर से आज सुबह निकले दो युवकों को रास्ते में मौत का बुलावा आ गया, जिसकी वजह दो दिन पहले जलकल विभाग द्वारा सडक़ की कराई गई खोदाई बनी। सडक़ पर गड्ढे से बचकर निकलने की जल्दबाजी में ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस बाइक के नंबर के आधार पर उनकी शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।
रामादेवी चौराहे पर जलकल ने तीन दिन पहले वाटर लाइन के लीकेज को ठीक करने के लिए सडक़ खोदी थी। तीन से सडक़ पर खोदाई होने से बने गड्ढे के कारण जाजमऊ की ओर जाने वाले वाहन सवारों को समस्या हो रही है और जाम की स्थिति भी बन जाती है। आज सुबह बाइक सवार दो युवक जाजमऊ की ओर जा रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक चालक ने जल्दी निकलने के प्रयास में बाइक में टक्कर मार दी। हादसे बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद रामादेवी चौराहे पर जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस बाइक व शवों को हटवाकर जाम खुलवाया। रामादेवी चौकी प्रभारी रानू रमेश ने बताया कि बाइक सवार दोनों युवकों की उम्र 25 से 30 वर्ष होगी। शवों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। बाइक के आरटीओ रजिस्ट्रेशन में दर्ज पते पर पुलिस कर्मी को भेजा गया है।

https://www.youtube.com/watch?v=W9BpsCricK4&t=24s

Next Story
Share it