Top

रोडवेज बस की टक्कर से ऑटो सवार छह लोगों की मौत

रोडवेज बस की टक्कर से ऑटो सवार छह लोगों की मौत

चार की हालत गंभीर, एक को कानपुर किया गया रेफर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कानपुर। तेज रफ्तार रोडवेज बस की टक्कर से गुरुवार को ऑटो सवार छह लोगों की मौत हो गई जबकि तीन साल की बच्ची समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा देहात कोतवाली क्षेत्र के जमालपुर पेट्रोल पंप के पास हुआ। जानकारी पर पहुंचे अफसरों ने घायलों के इलाज के बाबत जानकारी ली। एक को कानपुर रेफर कर दिया गया है।
देर शाम कानपुर से बांदा की ओर तेज रफ्तार बस जा रही थी जबकि ऑटो पपरेंदा की ओर जा रहा था, अचानक बस लहराते हुए सीधे ऑटो से जा भिड़ी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो कई राउंड पलटता चला गया। घटना में छह लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि तीन साल की बच्ची समेत चार लोग घायल हो गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने उन्हेंं निकालना शुरू किया और पुलिस को सूचना दी। देहात कोतवाली पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल भेजा। वहां चिकित्सकों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने घायल आशा बहू जमालपुर निवासी 42 वर्षीय सुमित्रा यादव की हालत नाजुक बताई और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हेंं एलएलआर हॉस्पिटल (हैलट) कानपुर रेफर कर दिया। पुलिस मृतकों की शिनाख्त का प्रयास कर रही थी, इसी बीच पूर्व विधायक विश्वंभर सिंह वहां पहुंचे और बताया कि सभी मृतक उनके गांव पपरेंदा के रहने वाले थे और नौकरी-काम के बाद घर लौट रहे थे।

बासी खाना खाने से दो सगी बहनों की मौत, 22 बीमार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बलरामपुर। यूपी के बलरामपुर जिले के रेहरा बाजार थाना क्षेत्र में बासी खाना खाने से दो सगी बहनों की मौत हो गई। वहीं उसी परिवार व रिश्तेदारी के 22 सदस्य बीमार हैं। बीमारों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। जिसमें कई महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी बीमार उल्टी-दस्त से पीडि़त बताए जा रहे हैं।
मनकापुर थाना क्षेत्र के मानपुर गांव के लोग बलरामपुर जनपद के रेहरा बाजार थाना क्षेत्र के ग्वालियर ग्रंट दतौली घाट में अपने रिश्तेदारी में गए हुए थे। बताया जाता है कि उन लोगों ने बासी खाना खा लिया। जिसके बाद बक्सरा अज्ञाराम निवासी शिवकुमार की पुत्री अंजना (10) व रंजना (6) को उल्टी दस्त की शिकायत हुई। दोनों को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रंजना की मौत हो गई । वहीं अंजना की मौत इलाज के दौरान हो गई। एसडीएम हीरालाल ने बताया कि सूचना मिली है कि दोनों बहनें बलरामपुर जनपद में अपने रिश्तेदारी में गई थीं। वहीं उनकी तबियत खराब हुई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनकी मौत हो गई।

https://www.youtube.com/watch?v=wGu54Ca2KZU

Next Story
Share it