रेल पुल से सेल्फी लेते समय गंडक नहर में गिरा युवक

रेल पुल से सेल्फी लेते समय गंडक नहर में गिरा युवक

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कुशीनगर। पडरौना कोतवाली क्षेत्र के गांव सिरसिया दीक्षित के समीप रेल पुल पर मंगलवार को दोस्तों संग सेल्फी लेते समय पैर फिसलने से एक युवक मुख्य पश्चिमी गंडक नहर में जा गिरा। उसे डूबते देख उसके साथ के युवकों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और युवक की तलाश में लग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश में जुटी है।
गांव सिरसिया दीक्षित निवासी 21 वर्षीय विकास चौधरी दोपहर करीब 12 बजे अपने दो दोस्तों के साथ गांव के समीप स्थित मुख्य पश्चिमी गंडक नहर के रेल पुल पर पहुंचा। वहां कुछ देर बातचीत के बाद विकास चौधरी पुल पर खड़े होकर सेल्फी लेने के लिए पीछे झुका। पीछे झुकते ही उसका पैर फिसल गया और वह सीधे गंडक नहर में गिर गया।
उसके गिरते ही उसके साथ के युवक हड़बड़ा गए। इसकी सूचना नजदीक स्थित मिश्रौली चौकी पुलिस व परिजनों को दी। सूचना मिलते ही चौकी की पुलिस मौके पर पहुंच गई। नहर में पानी अधिक देख पुलिस ने तत्काल गोताखोर बुलाया। गोताखोरों ने पुल के आस-पास युवक की तलाश शुरू कर दी। कोतवाल पवन कुमार सिंह ने कहा कि गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की जा रही है। पानी अधिक होने तथा तेज बहाव के कारण फिलहाल सफलता नहीं मिल पाई है। बावजूद इसके गोताखोर लगे हुए हैं। देर-सबेर पता चलेगा।

Next Story
Share it