Top

राम माधव ने कोरोना से लड़ाई में सीएम योगी के फैसलों को सराहा, कहा सही वक्त पर सही निर्णय लिया

राम माधव ने कोरोना से लड़ाई में सीएम योगी के फैसलों को सराहा, कहा सही वक्त पर सही निर्णय लिया

भाजपा के राष्टï्रीय महासचिव राम माधव ने कहा, सेना का मनोबल तोडऩे का काम कर रही कांग्रेस

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के राष्टï्रीय महासचिव राम माधव ने कोरोना से लड़ाई में सीएम योगी के फैसलों की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने सही वक्त पर सही निर्णय लेकर हर संकट से यूपी को संभाल लिया। पूरे विश्व ने जिस तरह कोरोना महामारी से लडऩे का उदाहरण रखा है, यूपी का योगदान उसमें सबसे बड़ा है। वह विश्व संवाद केंद्र में उत्तर प्रदेश यंग थिंकर्स वर्चुअल मीटिंग को संबोधित कर रहे थे।
भाजपा महासचिव ने कहा कि आज देश की सेना हमारी सीमाओं की रक्षा करने में सक्षम है, लेकिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी पार्टी की राजनीति देश की सेना का मनोबल तोडऩे का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भारत-तिब्बत की सीमा पर चीन की जो हरकत है, वह एक राष्टï्रीय समस्या है। प्रधानमंत्री मोदी इस समस्या का हल बाखूबी जानते हैं। उनके कार्यकाल में कोई भी देश भारत को आंख नहीं दिखा सकता। उन्होंने कहा कि विपक्ष में एनसीपी नेता शरद पवार जैसे लोग भी हैं जो इस समस्या को राष्टï्रीय परिप्रेक्ष्य में देखते हैं और मिलकर इसका सामना करने की बात करते हैं।

आत्मनिर्भर अभियान देगा भारत को मजबूती

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का आत्मनिर्भर भारत अभियान कोरोना से लडख़ड़ाई देश की अर्थव्यवस्था को फिर से मजबूती से खड़ा करने का उपक्रम है। देश को आत्मनिर्भर और स्वावलंबी बनाना सरकार का संकल्प है। वहीं जनता ने चीन में बनी वस्तुओं के बहिष्कार का संकल्प लिया है। चीनी वस्तुओं के बहिष्कार के लिए करोड़ों देशवासी सामने आए हैं। देश के लोग चीनी वस्तुओं का खुद ही जागरूक होकर विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 20 करोड़ से ज्यादा की आबादी वाले उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई में सीएम योगी ने अद्ïभुत मिसाल पेश की है। सर्वाधिक जनसंख्या वाला राज्य होने के बावजूद कोरोना से प्रभावित देश के शीर्ष सात-आठ राज्यों में उत्तर प्रदेश शामिल नहीं है।

Next Story
Share it