Top

यूपी में कोरोना का कहर जारी, चौबीस घंटे में 18 सौ से अधिक हुए संक्रमित

यूपी में कोरोना का कहर जारी, चौबीस घंटे में 18 सौ से अधिक हुए संक्रमित

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। यूपी में कोरोना की रफ्तार थम नहीं रही है। पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमित 23 और लोगों की मौत हो गई तथा 1824 नए मरीजों में इस संक्रमण की पुष्टि हुई है।
स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में कोरोना संक्रमित 23 और लोगों की मौत के साथ प्रदेश में इस महामारी से मरने वालों की संख्या बढक़र 7967 हो गई है। सबसे ज्यादा चार मौतें राजधानी लखनऊ में हुई। इसके अलावा कानपुर नगर, वाराणसी, शाहजहांपुर, बस्ती में दो-दो तथा प्रयागराज, गौतमबुद्ध नगर, मेरठ, मुरादाबाद, लखीमपुर खीरी, जौनपुर, गोंडा, सोनभद्र, बिजनौर, फिरोजाबाद तथा बलरामपुर में कोरोना संक्रमित एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है। इसी अवधि में 2,111 लोग ठीक भी हुए हैं। सबसे ज्यादा 233 नए मामले राजधानी लखनऊ में मिले हैं। इसके अलावा गाजियाबाद में 187, मेरठ में 148, वाराणसी में 126 और गौतमबुद्ध नगर में 114 नए मरीजों में संक्रमण की पुष्टि की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में 1,67,726 नमूनों की जांच की गई। प्रदेश में अब तक 2,06,21,452 नमूनों की जांच हो चुकी है। इससे पहले कोरोना के कारण 24 और लोगों की मौत हुई थी तथा 1950 नए मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

कपड़ा सुखाने छत पर गई किशोरी को फेंका, गंभीर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
रामपुर। जनपद में एक नाबालिग लडक़ी को छेड़छाड़ का विरोध करना भारी पड़ गया। शोहदों ने लडक़ी को छत से नीचे फेंक दिया। परिजनों ने लडक़ी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। मामला कोतवाली सिविल लाइन के आसरा कॉलोनी का है।
आसरा कॉलोनी की रहने वाली 14 साल की नाबालिग लडक़ी पर उसके पड़ोस के रहने वाले युवक की बुरी नजर रहती थी। आरोप है कि वह उससे अक्सर छेड़छाड़ करता रहता था। लडक़ी के परिजनों ने कई बार इसकी शिकायत भी की, लेकिन आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को रफा-दफा कर दिया। पीडि़ता का आरोप है कि पह छत पर कपड़े डालने गयी थी, तभी तालिब, राकिब और शोएब ने उसे धक्का दे दिया। फिलहाल पीडि़ता का इलाज चल रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला ने तहरीर दी है कि सोमवार को उनकी 14 से 15 साल की बेटी से पड़ोस में रहने वाले एक लडक़े ने छेड़छाड़ की थी। दोनों परिवारों ने आपस में समझौता करके बताया कि कोई बात नहीं है। अब पीडि़ता का आरोप है कि कपड़ा सुखाने गई थी, उसी समय आरोपियों ने उसे छत से नीचे धक्का दे दिया। बच्ची का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

https://www.youtube.com/watch?v=8wwOf3plyVk

Next Story
Share it