Top

युवती से छेड़छाड़, पुलिस ने दबोचे तीन आरोपी

युवती से छेड़छाड़, पुलिस ने दबोचे तीन आरोपी

मेरठ में लगातार बढ़ रहीं हैं छेड़छाड़ की घटनाएं
१११ 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ। रविवार रात अलग-अलग तीन थाना क्षेत्रों में छेड़छाड़ के मामले प्रकाश में आए। स्वजनों ने मनचलों की पिटाई कर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। मेडिकल क्षेत्र में वारदात के बाद मनचले फरार हो गए। टीपीनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान छेड़छाड़ के आरोपी को दबोच लिया।
रेलवे रोड थाना क्षेत्र के दीनदयाल मोहल्ला निवासी युवती रविवार रात के समय खाना खाकर घर के बाहर टहल रही थी। दो मनचले आए तो युवती ने सूचना स्वजनों को दे दी। इस पर स्वजनों ने दोनों को दबोचकर जमकर पीटा। आरोपियों की पहचान टीपीनगर निवासी रितेश लोधी और नितिन ठाकुर के रूप में हुई है। वहीं टीपीनगर थाना क्षेत्र के शिवपुरम निवासी युवती किसी काम से पड़ोस की दुकान पर जा रही थी। रास्ते में मलियाना निवासी विपिन पुत्र राकेश ने युवती का हाथ पकड़ लिया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने विपिन को गिरफ्तार कर लिया। विपिन ने छेड़छाड़ के आरोप को गलत बताया है।
दूसरी ओर मेडिकल थाना क्षेत्र के जाग्रति विहार में बाइक सवार दो युवकों ने एक युवती से छेड़छाड़ कर दी। युवती ने विरोध किया तो आरोपियों ने युवती को पीटने का प्रयास किया। सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित फरार हो गए। मेडिकल थाना प्रभारी का कहना है कि छेड़छाड़ का कोई मामला नहीं है।

सफाई में लापरवाही पर जेई निलंबित

कार्यदायी संस्था पर लगाया जुर्माना
१११ 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। नगर निगम के जोन चार में फैली गंदगी को देखकर नगर आयुक्त भडक़ उठे और अवर अभियंता सुरेश मिश्रा को निलंबित कर दिया। वहीं क्षेत्र में गंदगी फैला रहे लोगों से जुर्माना वसूला गया।
जोन 4 के निरीक्षण के लिए निकले नगर आयुक्तको जुगौली व उजरिया गांव में जगह-जगह मलबा दिखा। निरीक्षण के दौरान अवर अभियंता सुरेश मिश्रा अनुपस्थित मिले। नगर आयुक्तने कार्य में शिथिलता बरतने पर अवर अभियंता को निलंबित कर दिया। उजरिया गांव में खाली पड़े प्लॉट में ढेर सारा कबाड़ पड़ा हुआ मिला, जिस पर भी नगर आयुक्त अजय द्विवेदी बहुत नाराज हुए। क्षेत्र में सफाई का जिम्मा टॉप सिक्योरिटी एजेंसी के पास है। नगर आयुक्त ने कार्यदायी संस्था पर 20000 का जुर्माना भी लगाया है जबकि पीसीएफ भवन व होटल सौभाग्य इन के बीच निर्माणाधीन भवन द्वारा अस्थाई शौचालय बनाकर नाली में गिराया जा रहा था, जिस पर सख्ती बरतते हुए 50000 का जुर्माना लगाने के निर्देश दिया है।

https://www.youtube.com/watch?v=kGFsZp4LZsw

Next Story
Share it