Top

मुठभेड़ में इनामी बदमाश सुनील भारतीय गिरफ्तार

मुठभेड़ में इनामी बदमाश सुनील भारतीय गिरफ्तार

डकैती के दो मामलों में चल रहा था वांछित

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
प्रयागराज। प्रदेश की प्रयागराज पुलिस ने यमुनापार इलाके में अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। घूरपुर इलाके में अपराधियों की धरपकड़ करने गयी एसओजी टीम की शातिर बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया जबकि 25 हजार का इनामी शातिर बदमाश सुनील भारतीय को पुलिस ने पकड़ लिया है। बदमाश को पैर में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है।
घायल 25000 का इनामी बदमाश सुनील भारतीय जनवरी माह में डकैती के दो मामलों में वांछित चल रहा था। वहीं मुठभेड़ की सूचना पर मौके पर एसएसपी प्रयागराज अभिषेक दीक्षित भी पुलिस टीम का हौसला बढ़ाने पहुंच गए। उन्होंने कहा कि अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। फरार बदमाश को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगी। उन्होंने बताया कि कुछ अपराधियों को पकडऩे के लिए एसओजी यमुनापार और थाना घूरपुर की पुलिस टीम भ्रमण कर रही थी, इसी दौरान बाइक सवार पुलिस को देखककर भागने लगे। पुलिस के पीछा करने पर उन्होंने फायर किया. जवाबी फायरिंग में एक अपराधी सुनील भारतीय को गोली लगी जबकि उसका एक साथ अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।

लखनऊ में कारोबारी ने लगाई फांसी, नैनीताल व अन्य शहरों में हैं कई होटल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। विभूतिखंड स्थित रोहतास प्लूमेरिया में रहने वाले होटल कारोबारी अश्वनी कपूर ने रविवार को आत्महत्या कर ली। अश्वनी का शव उनके फ्लैट में पंखे के सहारे लटका मिला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।
एसीपी विभूति खंड स्वतंत्र कुमार सिंह के मुताबिक छानबीन में कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अश्वनी ने आत्महत्या क्यों की है, इसके बारे में छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। परिवारीजन से पूछताछ में सामने आया है कि अश्वनी राजधानी के अलावा नैनीताल व अन्य शहरों में होटल का व्यवसाय करते थे। लॉकडाउन के बाद से वह कुछ परेशान थे। हालांकि उनकी आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है। कई बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=yhpBsGW4mVQ

Next Story
Share it