Top

मां-बेटी की ईंट से कूचकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मां-बेटी की ईंट से कूचकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अलग-अलग चारपाई पर मिले शव
बलिया के अहिरौली गांव में वारदात से दहशत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बलिया। भीमपुरा थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव में मां-बेटी की ईंट से कूचकर हत्या कर दी गईं। दोनों के शव चारपाई पर मिले हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस घटना से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।
वीरेंद्र राम वाराणसी में बिजली विभाग में कार्यरत हैं। वह अपने तीन पुत्र जयराम, मुन्ना व छोटे लाल के साथ वहीं पर रहते हैं। घर पर उनकी पत्नी सुरजावती देवी (55 वर्ष) व बेटी रानी (22 वर्ष) रहती थीं। इन दिनों मां-बेटी गांव के बाहर डेरा पर झोपड़ी में रहती थीं इसलिए वहां लोगों का आना-जाना कम था। शुक्रवार को सूप बेचने वाली महिलाएं उस क्षेत्र में गई हुई थीं। इस झोपड़ी में आवाज देने पर अंदर से कोई हरकत नहीं हुई। इस पर महिलाएं अंदर जाकर देखने लगीं। इस दौरान अगल-अलग चारपाई पर खून से लथपथ मां-बेटी का शव पड़ा था। यह हृदय विदारक दृश्य देखकर महिलाएं चिल्लाने लगीं। महिलाओं के जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के लोग दौड़ पड़े। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मां-बेटी के सिर के हिस्से को ईंट से बुरी तरह कूच दिया गया था। सीओ रसड़ा कृष्ण प्रताप सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस टीम बनाकर बदमाशों की तलाश की जा रही है। इस घटना से ग्रामीणों में भय का माहौल है।

कारोबारी के मर्डर से सनसनी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बलिया। सदर कोतवाली क्षेत्र के बहेरी नई बस्ती में शुक्रवार की देर रात बदमाशों ने मोटर पार्ट्स विक्रेता रमेश प्रताप सिंह (55) की हत्या कर दी। उनका शव मकान के अहाते में झाडिय़ों के बीच मिला। रमेश के गले में बिजली का तार बंधा हुआ था। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। रमेश देर शाम जलालपुर स्थित दुकान बंद कर अपने घर पहुंचे थे। उनकी पत्नी मोहल्ले में किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। देर रात घर वापस लौटने के बाद वह अपने पति की तलाश करने लगी। उस समय रमेश का मोबाइल बंद बता रहा था। काफी तलाश करने के बाद रमेश का शव मकान के अहाते में झाडिय़ों के बीच मिला। सूचना पाते ही अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, सदर कोतवाल विपिन सिंह व चौकी इंचार्ज योगेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

https://www.youtube.com/watch?v=dto9CbGyDZ8

Next Story
Share it