Top

भारत हर समस्या से लडऩे में सक्षम : केशव प्रसाद मौर्य

भारत हर समस्या से लडऩे में सक्षम : केशव प्रसाद मौर्य

आत्मनिर्भर भारत अभियान पर भी चर्चा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत हर समस्या से लडऩे में सक्षम है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शाहजहांपुर जिले के तिलहर विधानसभा क्षेत्र के वर्चुअल सम्मेलन में कहा कि स्पष्ट नीति व सटीक निर्णय लेकर प्रधानमंत्री ने दुनिया को कर दिखाया है।
इससे देश के लोगों में एक नई उर्जा व नए उत्साह का संचार हुआ है। एक विधान-एक निशान-एक प्रधान की व्यवस्था कायम करके अलगाववादी शक्तियों को मुहंतोड़ जवाब दिया गया है। विधानसभा क्षेत्र सम्मेलनों की श्रंखला में सोमवार को 30 क्षेत्रों में वर्चुअल सम्मेलन आयोजित किए गए, जिनमें कोरोना महामारी के समय पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा किए सेवा कार्य, संगठनात्मक कार्यक्रम तथा आत्मनिर्भर भारत अभियान पर चर्चा की गयी। साथ ही स्वदेशी को अपनाने का संकल्प भी लिया गया।

सेल्फी लेते समय फिसला पैर, गंगा बैराज में डूबते बचे दो दोस्त

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कानपुर। चौबेपुर उन्नाव निवासी तीन दोस्त सोमवार सुबह बैराज पर गंगा नहाने के दौरान सेल्फी लेते समय पैर फिसल जाने से गहराई में चले गए। चीख सुनकर पहुंचे गोताखोरों ने दो को बाहर निकाल लिया, लेकिन तीसरे का पता नहीं लगा।
चौबेपुर निवासी किसान इंदल राजपूत का 17 वर्षीय बेटा रवि नौबस्ता गल्ला मंडी में रमजीपुरवा निवासी बहन-बहनोई के घर पर पेंटर की नौकरी करता है। सोमवार सुबह वह गांव के साथी राहुल कुमार, राजेंद्र व पवन और उन्नाव निवासी दोस्त मुंशी के साथ गंगा बैराज पहुंचा। वहां पवन, राहुल व रवि नदी में नहाने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इसी दौरान तीनों दोस्तों में रवि फोन में सेल्फी लेने लगा। तभी रवि का पैर फिसला और वह गहराई में चला गया।

https://www.youtube.com/watch?v=ISftm6hfidY

Next Story
Share it