Top

भाजपा सरकार से उठ चुका है जनता का भरोसा: अखिलेश

भाजपा सरकार से उठ चुका है जनता का भरोसा: अखिलेश

करोड़ों लुटाने के बाद भी प्रदेश की सडक़ें खस्ताहाल
अपनी नाकामी पर लीपापोती करने में जुटी सरकार
जनहित की एक भी योजना नहीं हुई लागू

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि नीति, नीयत और नेतृत्व में पंगु राज्य की भाजपा सरकार से जनता का भरोसा उठ चुका है। सरकार में दायित्व निर्वहन की जो इच्छाशक्ति होती है, उसकी भाजपा में दूर-दूर तक पहचान नहीं हो रही है। मुख्यमंत्री ने शपथ लेने के बाद कई बड़े-बड़े वादे किए थे। यह भी कहा था कि वे प्रदेश की सडक़ों को गड्ढा मुक्त बनाएंगे। फिर वे इस कार्य की अवधि बढ़ाते रहे लेकिन उनका रिजल्ट कार्ड शून्य ही चल रहा है। वादे न निभाना और जनता को धोखे में रखना भाजपा की ऐसी कला है जिसमें वह पारंगत और विशेषज्ञ हैं।
उन्होंने कहा कि सडक़ों को गड्ढा मुक्त करने के नाम पर प्रदेश में हजारों करोड़ लुटाए जा चुके हैं। वर्ष 2017-18 में 3793.80 करोड़, वर्ष 2018-19 में 3266.84 करोड़ तथा वर्ष 2020-21 में 2305.00 करोड़ का बजट पास हुआ फिर भी सडक़ें वैसी ही टूटी-फूटी हैं। भाजपा सरकार जनहित की एक भी योजना नहीं लागू कर सकी है। वह घोटाला करने के नए-नए तरीके निकालती है। उसके साढ़े तीन साल के अब तक के कार्यकाल में विकास की सभी योजनाओं पर काम रूका हुआ है। सपा सरकार की योजनाओं के प्रति उसका रवैया बदले और द्वेष की भावना से भरा है। समाजवादी सरकार के कामों पर अपना नाम लगाने का भाजपाई गोरखधंधा जनता की निगाहों में उपहास की वजह बन चुका है। लोगों का विश्वास भाजपाई वादों पर नहीं रह गया है।
उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार ने अपने कार्यकाल में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे जैसी शानदार बेमिसाल सडक़ बनाई जिस पर युद्धक विमान भी उतर चुके हैं। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे दो वर्ष से कम समय में बनाकर पूरा कर दिया। केन्द्र की भाजपा सरकार छह वर्ष में भी ऐसी सडक़ नहीं बना सकी। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की प्रारम्भिक शुरूआत समाजवादी सरकार ने की थी, भाजपा अभी तक इसका निर्माण पूरा नहीं कर पाई है। भाजपा को काम नहीं करना है काम के बहाने लूट का बेजोड़ रिकार्ड बनाना है। भाजपा सरकार ने ही सडक़ों में गड्ढे किए हैं तो वह बताए इन सडक़ों के गड्ढे कब तक भरे जायेंगे? चूंकि भाजपा सरकार के पास वैसे भी अपनी नाकामी पर लीपापोती करने का एक वर्ष ही बचा है।

महिला आरक्षी से अभद्रता पर पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

जांच कर रही पुलिस

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
उन्नाव। रविवार देर शाम लॉकडाउन के दौरान बारासगवर थाने का एक गंभीर मामला सामने आया, जिसमें कुछ मनचलों ने क्षेत्र में तैनात महिला सिपाही से अभद्रता कर दी। सिपाही द्वारा इसका विरोध करने पर आरोपियों ने बदसलूकी की। इस पर महिला सिपाही ने कोतवाली में तहरीर देकर पांच लोगों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन व अभद्रता करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
बारासगवर थानाक्षेत्र के बारा बाजार चौराहे पर होमगार्ड्स के साथ एक महिला सिपाही भी ड्यूटी पर तैनात थी। तभी क्षेत्र के मजरा गयाबक्स खेड़ा निवासी निर्भय सिंह, मनी अग्निहोत्री, धर्मेन्द्र, ज्ञानू व मोनी वहां आकर हुड़दंग करने लगे। जिसका महिला सिपाही ने विरोध किया और इसकी जानकारी थाना पुलिस को दे दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और अभद्रता कर रहे युवकों को थाने ले आई। महिला सिपाही की तहरीर पर बारासगवर पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन व अभद्रता करने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=39MCZXdz72Q

Next Story
Share it