Top

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी शनाया कपूर

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी शनाया कपूर

bollywood

लीवुड अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। संजय कपूर ने बताया कि उनकी बेटी शनाया के डेब्यू में देरी कोरोना महामारी के कारण हो रही है लेकिन वह बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। शनाया सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव है और अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत लेती है। फैन्स उन्हें फिल्मों में देखने के लिए बेकरार है।
शनाया ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। इस पर संजय कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मुझे खुशी है कि शनाया ने फिल्मों की खूबसूरत दुनिया में अपने सफर की शुरुआत एक असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में शरण शर्मा आपके साथ की। आप एक बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक और एक सुपर इंसान भी हैं।
संजय कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी वेब सीरीज द गोन गेम डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। सस्पेंस और थ्रिलर बेस्ड इस वेब सीरीज की कहानी को कोरोना बीमारी से जोडक़र भी दिखाया गया है।
संजय ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज के बारे में आज तक से बात करते हुए कहा, ये वाकई बड़ी मजेदार वेब सीरीज है। मुझे इंडस्ट्री में काम करते हुए 25 साल हो गए हैं लेकिन मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था कि ऐसा दिन भी आएगा जब शूटिंग के दौरान मुझे एक्टर के साथ-साथ डायरेक्टर और कैमरामैन का काम भी खुद करना पड़ेगा।
कोरोना के चलते मुझे मेरे हिस्से के कई सीन्स अपने घर पर ही शूट करने पड़े। शो के डायरेक्टर और कैमरामैन मुझे वीडियो कॉल के जरिए डायरेक्शन दे रहे थे। ये वाकई मेरे लिए बहुत अलग अनुभव था लेकिन मजा बहुत आया।

https://www.youtube.com/watch?v=UzFWSx4BGO4

Next Story
Share it