Top

बेटों ने पिता को गोलियों से भूना मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार

बेटों ने पिता को गोलियों से भूना मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार

खुद ही पिता के हत्या की सूचना दी पुलिस थाने में

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
इटावा। थाना बकेवर क्षेत्र में दो बेटों ने जमीन के लालच में पिता को गोलियों से भून दिया और फरार हो गए। एक बेटे ने खुद ही पिता के हत्या की सूचना पुलिस थाने में दी। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
6 अगस्त को थाना बकेवर पुलिस को देवेन्द्र सिंह ने सूचना दी कि मोटर साइकिल सवार दो अज्ञात लोगों ने उसके पिता की लुधियानी आते समय गोली मारकर हत्या कर दी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और आगे तफ्तीश शुरू की। इस वारदात से पर्दा उठाने के लिए एसएसपी आकाश तोमर ने दो टीमों का गठन किया। कल सुबह थाना बकेवर पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एसएचओ को मुखबिर ने सूचना दी कि वारदात में शामिल मुख्य अभियुक्त इटावा की ओर से अपनी मोटर साइकिल से घुघसीना की ओर जाएगा। इस पर पुलिस ने घेरबंदी शुरू दी तभी भरथना की ओर से एक मोटर साइकिल पर दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए। उन्हें पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन वो फायरिंग करके भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में एक गोली बाइक सवार को जा लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया।
पुलिस ने हत्या में शामिल सुशान्त उर्फ विशाल, देवेन्द्र भदौरिया और धर्मेन्द्र भदौरिया को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मृतक अपने बेटों को न तो जमीन में हिस्सा दे रहा था और न ही जमीन का बंटवारा कर रहा था। इसी वजह से दोनों बेटों ने मिलकर अपने ही पिता की हत्या की योजना बनाई थी। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की एक पल्सर मोटर साइकिल, एक तमंचा 315 बोर, दो जिन्दा एवं दो खोखा कारतूस बरामद किए हैं।

बारातियों से भरी बोलेरो गंडक नहर में गिरी, एक की मौत

आठ ने तैरकर बचाई जान चालक फरार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कुशीनगर। कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के गांव सौरहा बुजुर्ग के सामने रविवार देेेर रात बरातियों से भरी एक बोलेरो मुख्य पश्चिम गंडक नहर में जा गिरी। इससे उसमें सवार एक बुजुर्ग की डूबने से मौत हो गई जबकि आठ लोगों ने तैरकर अपनी जान बचाई। चालक कूदकर मौके से फरार हो गया।
खड्डा थाना क्षेत्र के गांव नवलछपरा निवासी बैतुल्लाह के पुत्र रियासत की बरात रामकोला थाना क्षेत्र के गांव दहाउर जा रही थी। बोलेरो में चालक सहित कुल नौ बराती थे। किसी तरह बचे बरातियों ने बताया कि चालक नशे में था। गांव से 13 किमी दूर सौरहा बुजुर्ग के सामने उसने बोलेरो की गति अचानक तेज कर दी। सवार लोगों ने जब मना किया तो वह गाड़ी से कूद गया। अनियंत्रित बोलेरो गंडक नहर में जा गिरी। नहर के पानी अधिक होने के कारण बोलेरो डूब गई। बोलेरो का शीशा खुला होने के चलते सवार शराफत , मो. रजा , इंद्राशन, सफायद, अहमद सहित आठ लोग तैर कर सुरक्षित बाहर निकल गए जबकि पीछे बैठे जुमराती की डूबने से मौत हो गई। तेज आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे और दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक अनुज सिंह ने गोताखोरों की मदद से जुमराती का शव बाहर निकलवा आवश्यक कार्रवाई के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि चालक की तलाश की जा रही है। मामले में सख्त कार्रवाई होगी।

https://www.youtube.com/watch?v=sOO1iMO2r0Y

Next Story
Share it