Top

बिकरू गांव जा रहे अमिताभ और नूतन को बीच रास्ते डीजीपी ने रोका

बिकरू गांव जा रहे अमिताभ और नूतन को बीच रास्ते डीजीपी ने रोका

कहा- ऊपर का आदेश है, चौबेपुर जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। एक्टिविस्ट डॉ. नूतन ठाकुर ने कहा कि आज वे और उनके पति आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर बिकरू गांव, थाना चौबपुर दौरे पर जा रहे थे। मगर डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी ने उन्हें जाने नहीं दिया। बीच रास्ते से वापस लौटा दिया। उन्होंने बताया कि आईपीएस अमिताभ ने चौबेपुर जाने के लिए अपने वरिष्ठ अफसर से एक दिन का अवकाश लिया था और वे अपनी निजी कार से कानपुर के रास्ते में थे।
इस बीच जब हम दोनों बॉर्डर पर पहुंचे तो अमिताभ को डीजीपी का फोन आया और उन्होंने ऊपर का आदेश बताते हुए कानपुर जाने से मना कर दिया। अमिताभ को कहा गया कि उन्हें चौबेपुर जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। नूतन ने कहा कि चूंकि वे एक ही कार से जा रहे थे। अत: उनके पास लौटने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार का यह कृत्य अत्यंत निंदनीय व अनुचित है। उन्होंने कहा कि आखिर ऐसे कौन से तथ्य हैं, जिन्हें सरकार छिपाना चाहती है। नूतन ने कहा कि सरकार को डर है कि अमिताभ और नूतन के मौके पर जाने से वे तथ्य सामने आ जाएंगे इसलिए चौबेपुर जाने से उन्हें रोका गया। नूतन ने कहा कि वे सच्चाई सामने लाने के लिए जल्द ही अकेले चौबेपुर के बिकरू गांव का दौरा करेगी।

आत्मनिर्भरता की ओर मजबूती से बढ़ रहा भारत: डिप्टी सीएम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। यूपी के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष में बड़े फैसले लेकर करोड़ों देशवासियों की आकांक्षाओं की पूर्ति की है और भारत मजबूती और तेजी से आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ा है।
गोरखपुर सदर क्षेत्र के वर्चुअल सम्मेलन को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 व 35 ए हटाने, नागरिकता संशोधन कानून, तीन तलाक व अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण जैसे फैसलों को गिनाते हुए कहा कि यह सब अदम्य साहस से ही संभव हो सका है। उन्होंने कोरोना संकट में केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा संचालित कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी विस्तार से बताया।

https://www.youtube.com/watch?v=Uq6CdqLRfcY&t=66s

Next Story
Share it