Top

बागपत: छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

बागपत: छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बागपत। तमाम कोशिशों और सख्ती के बावजूद अपराधियों का दुस्साहस जारी है। बागपत जिले के बालैनी थाना क्षेत्र के एक गांव में आठवीं की एक छात्रा का अपहरण कर हिंडन नदी किनारे दो युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने अर्धबेहोशी की हालत में छात्रा को बरामद कर मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा। एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। इस मामले में एसपी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियो पर कार्रवाई की जाएगी।
किशोरी के माता-पिता सोमवार सुबह खेत में गए हुए थे। वह घर पर अकेली थी। करीब आठ बजे घर से पशुओं को चारा डालने के लिए घेर में जा रही थी। बताया जाता है कि रास्ते में गांव के ही दो युवक जबरदस्ती छात्रा को उठाकर हिंडन नदी किनारे ले गए जहां पर आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इससे छात्रा की हालत बिगड़ गई। छात्रा को बेहोशी की हालत में छोडक़र आरोपित युवक फरार हो गए। इसी दौरान वहां से गुजर रहे लोगों की नजर छात्रा पर गई तो वहां पर भीड़ लग गई। घटना की पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने अर्धबेहोशी की हालत में छात्रा को बरामद किया और मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए मकान समेत कई संभावित स्थानों पर दबिश दी। एक आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गया जबकि दूसरा फरार है।

गोमतीनगर विस्तार में ज्यादा एंटीजन टेस्ट कैंप लगाने की मांग

गोमतीनगर विस्तार जनसमिति के महासचिव ने मंडलायुक्त को लिखा पत्र

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। गोमतीनगर विस्तार जनसमिति के महासचिव केके सिंह ने मंडलायुक्त को पत्र लिखकर कोरोना संक्रमण की पहचान के लिए गोमतीनगर विस्तार में कैंप लगाकर अधिक से अधिक एंटीजन टेस्ट कराने की मांग की है।
मंडलायुक्त को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि कोविड-19 लॉकडाऊन के दौरान लखनऊ जनपद के प्रशासन ने विभिन्न संगठनों एवं लोगों के साथ मिलकर जो राहत कार्य किया वह बेहद प्रशंसनीय है। इस समय डेटा एकत्रित करने का प्रशंसनीय प्रयास किया जा रहा है परंतु इसका तरीका गलत है। आप एक साफ्टवेयर बनाकर उस पर डेटा अपलोड करने के लिए लोगों को प्रेरित करें। अब राहत कार्य से ज्यादा महत्वपूर्ण यह पहचान करना है कि कोरोना का संक्रमण किन-किन लोगों मे फैल चुका है। इसके लिए ज्यादा से ज्यादा कैंप लगाकर लोगों का एंटीजन टेस्ट किया जाना चाहिए। गोमतीनगर विस्तार में लगभग 30 अपार्टमेंट (12 तीन मंजिला और 18 हाईराइज अपार्टमेंट) हैं। अभी तक बमुश्किल 4/ 5 अपार्टमेंट में टेस्ट के लिए कैंप लगा है। उन्होंने यहां ज्यादा से ज्यादा एंटीजन टेस्ट कैंप लगाने की मांग मंडलायुक्त से की है।

https://www.youtube.com/watch?v=zqxHeHfG4bo

Next Story
Share it