Top

फिल्म रोजी से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी पलक तिवारी

फिल्म रोजी से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी पलक तिवारी

ल्म और टीवी एक्ट्रेस श्ïवेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वे फिल्म रोजी में लीड रोल से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन विशाल मिश्रा करेंगे। फिल्म का निर्माण इस साल के अंत में होगा।
इस फिल्म का निर्माण मंदिरा एंटरटेनमेंट, विवेक ओबेराय के ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट और प्रेरणा वी अरोरा मिलकर करेंगे। फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने ट्वीट कर पलक तिवारी के बॉलीवुड में डेब्यू करने की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट के साथ फिल्म का लुक जारी किया है। पलक तिवारी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्वीट बॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में जानकारी दी। उन्होंने फिल्म के फस्र्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा है कि, बॉलीवुड में फिल्म रोजी से अपने डेब्यू करने की खबर शेयर करते हुए मैं बहुत उत्साहित हूं, ये है मेरी फिल्म का पहला पोस्टर।
पलक तिवारी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी जिंदगी की झलक शेयर करती रहती हैं। वो बेहद स्टाइलिश हैं ये बात उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर साफ दिखाई देती है। बता दें कि पलक तिवारी श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है।

https://www.youtube.com/watch?v=pYD7ozj__7o

Next Story
Share it