Top

फिर खलनायक बनेंगे संजय

फिर खलनायक बनेंगे संजय

ल 2018 में केजीएफ चैप्टर-1 के बेहतर प्रदर्शन के बाद निर्देशक प्रशांत नील इसका सीक्वल लेकर आ रहे हैं। वैसे तो निर्देशक लंबे समय से सीक्वल-2 पर काम कर रहे हैं और दर्शकों को भी केजीएफ-2 का बेसब्री से इंतजार है। इसमें बॉलीवुड के खलनायक यानी संजय दत्त एक खलनायक के किरदार के रूप में ही नजर आने वाले हैं और इस किरदार का नाम है अधीरा। अभिनेता संजय दत्त के अधीरा वाला लुक देखने के लिए लोग इंतजार कर रहे हैं, जो कि जल्द ही खत्म होने वाला है।
केजीएफ-2 के डायरेक्टर ने आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया है कि बुधवार यानी 29 जुलाई को संजय दत्त का कैरेक्टर पोस्टर रिलीज किया जाएगा, जिसमें संजय दत्त का अधीरा लुक देखने को मिलेगा। संजय दत्त भी काफी टाइम से सीक्वल पर काम कर रहे हैं और माना जा रहा है कि इससे संजय दत्त के करियर को फिर से नई उड़ान मिल सकती है। अपने विलेन किरदार के लिए फेमस संजय दत्त का 29 जुलाई को जन्म दिन है, ऐसे में उनके जन्मदिन पर ही फिल्म का पोस्टर जारी किया जा रहा है।
पहले पार्ट में यश अहम किरदार में नजऱ आए थे, जिन्होंने रॉकी भाई का किरदार निभाया था। अब लोग फिर से रॉकी भाई का इंतजार कर रहे हैं और इंटरनेट पर इसकी इतनी दीवानगी है कि लोगों ने केजीएफ-2 के कई फेक ट्रेलर भी जारी कर दिए हैं। यश की अत्यधिक प्रभावशाली परफॉर्मेंस के कारण, केजीएफ चैप्टर-1 को हिंदी, तमिल और कन्नड़ चैनल पर अपने सैटेलाइट प्रीमियर के दौरान काफी सफलता हासिल हुई थी। चैप्टर 2 में यश की मुख्य भूमिका के साथ संजय दत्त खलनायक के रूप में नजर आएंगे। फिल्म रिलीज को लेकर अभी आधिकारिक जानकारी आना बाकी है। जल्द पता चलेगा कि फिल्म में संजय दत्त का लुक कैसा होगा और फिल्म को रिलीज को भी कोई जानकारी जारी की जा सकती है।

https://www.youtube.com/watch?v=6h_5Ttp6r1g

Next Story
Share it