Top

प्रोड्ïयूसर ने बिपाशा से की थी बदसुलूकी

प्रोड्ïयूसर ने बिपाशा से की थी बदसुलूकी

bollywood

पाशा बसु इंडस्ट्री की सबसे ताकतवर और आत्मविश्वासी एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी और करियर के हर पहलु का डटकर सामना किया है और हर अच्छे एक्सपीरियंस को गले लगाया है। बिपाशा के करियर के शुरुआत समय की बात है। एक बार एक प्रोड्यूसर ने उनसे बदसुलूकी करने की कोशिश की थी। अपने एक इंटरव्यू में बिपाशा बसु ने बताया- मैं बहुत यंग थी और अपने घर में अकेली रह रही थी। मेरी इमेज लोगों के बीच ऐसी लडक़ी की थी जो किसी की बकवास नहीं सुनती और बहुत तेज है। इसे लेकर बहुत सारे लोग मुझसे डरते थे लेकिन, एक बार ऐसा हुआ था। मुझे आज भी याद है कि मैंने एक टॉप प्रोड्यूसर के साथ फिल्म साइन की थी। जब मैं घर वापस आई तो उसने मुझे मैसेज किया, तुम्हारी स्माइल को मिस कर रहा हूं। उस समय मैं बहुत यंग थी तो मुझे ये मैसेज बहुत अजीब लगा।
बिपाशा ने कहा कि उस प्रोड्यूसर ने कुछ दिन बाद दोबारा उन्हें यही मैसेज भेजा था। वो बोलीं- उस समय मैंने मैसेज को नजरअंदाज किया। लेकिन कुछ दिन बाद मुझे दोबारा वही मैसेज आया। इसके बाद बिपाशा ने गलती से एक मैसेज उस प्रोड्यूसर को भेज दिया और फिर प्रोड्यूसर पीछे हट गया।
बिपाशा कहती हैं कि वे अपने फ्रेंड को सख्ती दिखाते हुए मैसेज कर रही थीं, जो गलती से उस प्रोड्यूसर को चला गया। उन्होंने कहा- वो मेरे काम आया। उसके बाद प्रोड्यूसर ने मुझे कोई मैसेज नहीं किया। बिपाशा ने बताया- मैंने अपने सेक्रेटरी को कहा कि प्रोड्यूसर ने फिल्म साइन करने का जो पैसा दिया है वो सारा वापस कर आए। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि कुछ समय बाद वे एक इवेंट में उस प्रोड्यूसर से टकरा गई थीं। तब प्रोड्यूसर ने उन्हें देखते ही अपनी राह बदल ली थी। वे बोलीं- उसे ऐसा करते देख मुझे काफी फनी लगा था। बता दें कि शादी के बाद बिपाशा बसु ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था। उन्होंने 30 अप्रैल 2016 को करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। इसके बाद से वे ब्रेक पर थीं। अब चार साल बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर वेब शो डेंजरस में नजर आने वाले हैं। बिपासा कहती है कि जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। मगर कभी हार नहीं माननी चाहिए। आजकल यंग लोगों को फाइट करनी चाहिए। तभी लोग रिसपेक्ट करेंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=hwkiOdAwjvI

Next Story
Share it