Top

पेड़ पर लटके मिले युवक व युवती के शव, सनसनी

पेड़ पर लटके मिले युवक व युवती के शव, सनसनी

शादीशुदा युवती का तीन दिन बाद होना था गौना
ऑनर किलिंग समेत कई कोण से जांच कर रही पुलिस

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बदायूं। जिले में एक युवक और एक युवती ने गांव के बाहर एक पेड़ पर कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों के बीच प्रेम संबंध होने का संदेह जताया है। पुलिस ने बताया कि मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मुजाहिदपुर गांव का है। मृतकों की पहचान ओम सिंह और रुचि के रूप में हुई है।
रुचि के परिवारवालों ने बताया कि उसकी शादी इसी साल 30 मई को लॉकडाउन के दौरान सहसवान इलाके के रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी लेकिन उसका गौना नहीं हुआ था। शुक्रवार को उसके गौने की रस्म होनी थी लेकिन मंगलवार की रात वह लापता हो गई और अगले दिन सुबह उसका शव पेड़ से लटकता मिला। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज कर इसकी जांच की जा रही है। रुचि की मां का आरोप है कि ओम सिंह उनकी बेटी को अपने साथ ले गया था। इस बिंदु की भी जांच की जा रही है, साथ ही पुलिस झूठी शान के लिए की गई हत्या के कोण से भी मामले की जांच कर रही है।

फरार आईपीएस की गिरफ्तारी के लिए करीबी सिपाही पर शिकंजा

रिमांड पर लेकर की जा रही पूछताछ

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
प्रयागराज। यूपी पुलिस के लिए चुनौती बने महोबा के पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उनके करीबी सिपाही अरुण यादव को पांच दिन की रिमांड पर लिया है। केस के विवेचक एसपी क्राइम ने लखनऊ में आरोपी सिपाही का मेडिकल परीक्षण कराया और इसके बाद उससे पूछताछ के लिए महोबा ले गए। सिपाही अरुण यादव पर आरोप है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद वह पूर्व कप्तान के साथ फरार हुआ था। सिपाही से पूछताछ कर पुलिस पचास हजार के इनामी आईपीएस की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाएगी।
महोबा के क्रशर कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी की खुदकुशी के मामले की जांच प्रयागराज के एसपी क्राइम आशुतोष मिश्र कर रहे हैं। पुलिस ने कुछ दिन पहले ही इस मामले में महोबा के कबरई थाने के तत्कालीन एसओ देवेंद्र कुमार शुक्ला और सुरेश सोनी समेत तीन आरोपियों के खिलाफ लखनऊ की एंटी करप्शन स्पेशल कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किया था। चार्जशीट में कहा गया है कि महोबा के तत्कालीन एसपी मणिलाल पाटीदार ने इन्द्रकांत से वसूली की थी। इसके अलावा इंद्रकांत को झूठे मुकदमे में फंसाने के लिए पूर्व एसपी ने नोटिस जारी किया था। पुलिस करीबी सिपाही से पूछताछ कर रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=OuMFhQQt3Us

Next Story
Share it