Top

पिता-पुत्र को गोलियों से भूना गुस्साए लोगों ने की तोडफ़ोड़

पिता-पुत्र को गोलियों से भूना गुस्साए लोगों ने की तोडफ़ोड़

प्रधानी के चुनाव की रंजिश में दिया वारदात को अंजाम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
आजमगढ़। अकबालपुर सहना मोड़ के समीप गुरुवार को बाइक सवार दो हमलावरों ने पिता-पुत्र को गोलियों से भून डाला। पिता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पुत्र ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वारदात के पीछे प्रधानी के चुनाव को लेकर रंजिश सामने आई है। दोहरे हत्याकांड से गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी ग्राम प्रधान के घर पर तोडफ़ोड़ की। एसपी त्रिवेणी सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच पूरे मामले की जानकारी ली।
नाऊपुर गांव के हीरालाल उर्फ मिठाई यादव (48) पुत्र छोटू यादव अपने पुत्र तेज यादव (22) के साथ गुरुवार की शाम बोलेरो से जौनपुर की ओर से आए। गांव के मोड़ के पास बोलेरो से उतरकर पिता-पुत्र एक दुकान के सामने खड़े होकर नाश्ता करने लगे। उसी दौरान पहुंचे बाइक सवार दो युवक मिठाई से बात करने लगे। अचानक बाइक सवार एक युवक ने मिठाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। मिठाई का पुत्र भागने लगा तो उसे दौड़ाकर गोलियों से भून दिया। गोली की आवाज सुनकर पहुंचे गांव के लोग पिता-पुत्र को लहूलुहान देख सन्न रह गए। सीओ लालगंज अजय कुमार यादव व देवगांव कोतवाल कई थाने की फोर्स संग पहुंच गए। मिठाई की उस समय मौत हो चुकी थी। उनके पुत्र को पुलिसकर्मी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान सुरेंद्र यादव के घर पहुंच तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। सीओ लालगंज अजय कुमार ने कहा कि तात्कालिक तौर पर घटना के पीछे प्रधानी के चुनाव की रंजिश सामने आ रही है। वैसे अभी जांच पूरी होने के बाद ही कारण स्पष्ट हो सकेगा।

मुठभेड़ में दबोचा गया 25 हजार का इनामी इजराइल

१११ 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। गुरुवार देर रात पुलिस एनकाउंटर में 25 हजार का इनामी बदमाश इजराइल पकड़ा गया। मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस के रोकने पर उसने फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में वह घायल हो गया।
संयुक्त पुलिस आयुक्त नीलाब्जा चौधरी के मुताबिक चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार को रोका था। इस पर युवक ने पुलिस को देखते ही फायरिंग कर दी। पुलिस ने खुद को बचाते हुए जवाब कार्रवाई की। इस दौरान हमलावर के बाएं पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। इसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी मूलरूप से सीतापुर निवासी इजराइल है और उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। इजराइल पर लूट समेत कई संगीन धाराओं में 17 एफआईआर दर्ज है और वह खैराबाद और मडिय़ांव थाने से गैंगेस्टर एक्ट में वांछित था। पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी के पास से एक बाइक और अवैध असलहा बरामद किया गया है। इजराइल पर गैंगस्टर में लूट समेत विभिन्न संगीन धाराओं के करीब 17 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

चंद्रिका देवी मंदिर के सुधन्वा कुंड में मिला युवती का शव, सनसनी

नहीं हुई शिनाख्त, सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है पुलिस

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र में तीर्थ चंद्रिका देवी मंदिर के सुधन्वा कुंड में आज सुबह एक युवती की लाश उतराती मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने खोताखोरों से उसे पानी से बाहर निकलवाया। पुलिस ने शव की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। पुलिस सीसी टीवी कैमरे की दो दिन की फुटेज खंगाल रही है।
बीकेटी थाना क्षेत्र में तीर्थ चंद्रिका देवी मंदिर के निकट सुबह सात बजे सुधन्वा कुंड में एक युवती की लाश पानी में उतराती मिली। दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों से शव को पानी से बाहर निकलवाया। मृतका हरे रंग का सलवार सूट पहने थी उसका रंग सांवला है। पुलिस ने मेला कमेटी के आफिस में रात की सीसीटीवी फुटेज देखी, लेकिन रात की फुटेज में लडक़ी आते-जाते नहीं दिखी। मृतका का शरीर पानी में डूबने की वजह से अकड़ गया है। युवती के शरीर पर कोई चोट के निशान भी नहीं दिखे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=NzakJZscWm8

Next Story
Share it