Top

पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या, सनसनी-

पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या, सनसनी-

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बिजनौर। मंगलवार की देररात जिले के स्योहारा में एक दंपति की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या का पता आज सुबह चला। सूचना पर जिले के वरिष्ठ पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंचे। जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुला लिया गया। हत्या के बाद आरोपित युवक फरार हो गया। डबल मर्डर से क्षेत्र में हडक़ंप मच गया है।
थाना क्षेत्र के ग्राम विशनपूरा निवासी शिवकुमार शर्मा (45) पुत्र काशीराम शर्मा व उनकी पत्नी उषा शर्मा (40)रात्रि में अपने सो रहे थे। उनका पुत्र विनय अपनी बहन के घर गया था। उनके घर दूध देने के लिए आई महिला ने जैसे ही दरवाजा खोला तो दोनों के शव चारपाई पर थे। सूचना पर पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी एसपी देहात संजय सिंह, सीओ महावीर सिंह सहित थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम को जांच के लिये बुला लिया गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई। डबल मर्डर में पास के ही रहने वाले मनु शर्मा पुत्र दीपक शर्मा का नाम आ रहा है। दो वर्ष पूर्व 22 अप्रैल 2018 को मनु शर्मा ने शिवकुमार शर्मा को खेत पर काम करते हुए गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। डबल मर्डर में भी मनु को आरोपी बनाया गया है।

छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
प्रयागराज। सीबीएसई बोर्ड की इंटरमीडिएट की परीक्षा में कम नंबर मिलने से क्षुब्ध होकर नैनी के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। टीन शेड के राड से लटका उसका शव देखकर परिवार के लोग अवाक रह गए। स्वजन आनन-फानन में उसे स्थानीय चिकित्सक के पास ले गए,जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया।
नैनी के श्रमिक बस्ती निवासी श्याम सुंदर सिंह जल संस्थान में नौकरी करते हैं। पांच बच्चों में उनका सबसे छोटा नितिन सिंह महर्षि विद्या मंदिर इंटर कॉलेज का छात्र था। उसने सीबीएसई बोर्ड से इंटरमीडिएट की परीक्षा दी थी। मंगलवार सुबह उसने अपना रिजल्ट देखा था। नंबर कम होने से वह गुमसुम था। परिवार के लोगों ने उसे समझाया। इसी बीच शाम करीब पांच बजे उसने कमरा बंद कर टीन शेड में लगे लोहे के रॉड से गमछा बांधा और फंदे से लटक गया। जब परिवार वाले उसे बुलाने के लिए गए तो दरवाजा बंद था। दरवाजा तोड़ कर उसे फंदे से नीचे उतारा गया और निजी अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

https://www.youtube.com/watch?v=Xaqo7EZn2-w

Next Story
Share it