Top

निर्माणाधीन कमरे में मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

निर्माणाधीन कमरे में मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। गोमतीनगर विस्तार के खरगापुर पीली कालोनी के दूसरे मंजिल पर निर्माणाधीन कमरे में 40 वर्षीय महिला का तीन दिन पुराना शव मिलने से हडक़ंप मच गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ।
कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक ब्रजेश यादव ने बताया कि खरगापुर स्थित पीली कालोनी के दूसरे मंजिल पर निर्माणाधीन कमरे में महिला का शव मिला है । शव तीन दिन पुराना है। महिला की पहचान खरगापुर निवासी चमेली के रूप में हुई है। वह मजदूरी करती थी । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है । हत्या की आशंका जताई जा रही है।

प्रयागराज: वायुसेना के प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसा संदिग्ध युवक, हडक़ंप

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
प्रयागराज। बमरौली स्थित वायुसेना के प्रतिबंधित क्षेत्र में एक बार फिर संदिग्ध युवक घुस गया। वायुसेना के सुरक्षा कर्मियों की नजर पड़ी तो उसने भागने की कोशिश की लेकिन पकड़ लिया गया। इसके बाद मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। थाने पहुंचकर खुफिया एजेंसी से जुड़े लोगों ने पूछताछ की लेकिन उसके पास कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली।
पकड़ा गया शख्स 36 वर्षीय दीपू डे पुत्र रुपेंद्र डे है। वह त्रिपुरा के उत्तर जिला के कैलाश शहर थाना क्षेत्र स्थित गोविंदपुर गांव कर रहने वाला है। धूमनगंज पुलिस ने बताया कि न जाने कैसे दीपू वायुसेना के प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस गया। उसकी गतिविधि संदिग्ध लगी तो वायुसेना के सुरक्षा कर्मी पकडऩे के लिए दौड़ पड़े। वायुसेना के सुरक्षा कर्मियों को अपनी ओर आते देख दीपू ने भागने का प्रयास किया। हालांकि उसे पकड़ लिया गया। थाने में एलआईयू, आइबी के अधिकारियों ने भी पूछताछ की। इसके बाद वायुसेना के स्कवाडन लीडर शशि दत्ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दीपू को गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में इंस्पेक्टर धूमनगंज शमशेर बहादुर का कहना है आरोपित युवक मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है। वह कई महीने से अपने घर नहीं गया है। घूमते-घूमते यहां तक आ गया था।

Next Story
Share it