Top

नवाजुद्दीन की फिल्म रात अकेली है का ट्रेलर रिलीज

नवाजुद्दीन की फिल्म रात अकेली है का ट्रेलर रिलीज

लीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की फिल्म रात अकेली है का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी पुलिस अफसर जटिल यादव की है जिसे एक कत्ल की गुत्थी को सुलझाना है। यह कत्ल एक ताकतवर नेता का हुआ है। यह सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म नेटफ्लिक्स पर 31 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। उन्हें नवाजुद्दीन की एक्टिंग बहुत पसंद आ रही है।
रात अकेली है को हनी त्रेहन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म नवाजुद्दीन और राधिका आप्टे के साथ आदित्य श्रीवास्तव, श्वेता त्रिपाठी, इला अरुण, खालिद तैय्यबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशू धूलिया नजर आएंगे।
रात अकेली है के बारे में फिल्म के डायरेक्टर नरेश त्रेहन ने बताया, सिनेमा में क्राइम थ्रिलर मेरा पसंदीदा जॉनर रहा है। मैं हमेशा से जिंदगी के काफी करीब वाली कहानी कहना चाहता था और ऐसा ही कुछ रात अकेली है में देखने को मिलेगा।
वहीं जटिल यादव के अपने किरदार को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया, यह फिल्म आपको एकदम से अपनी ओर खींचती है और फिर अपने साथ एक सफर पर ले चलती है। मैं एक इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहा हूं, जो एक ताकतवर नेता के कत्ल की गुत्थी सुलझा रहा है। थोड़ा जटिल कैरेक्टर है। जटिल सामाजिक तौर पर मिसफिट है और औरतों के साथ थोड़ा असहज महसूस करता है। वह हमेशा न्याय की तलाश में रहता है। सच को सामने लाने तक चैन की सांस नहीं लेता है।
उल्लेखनीय है कि कोरोना संकट काल में मल्टीप्लेक्स बंद होने के कारण फिल्में अब ओटीटी प्लैटफॉर्म पर ही रिलीज हो रही हैं। बीते दिनों नेटफ्लिक्स ने बॉलीवुड की 12 फिल्मों और 5 वेब सीरीज को अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की घोषणा की, जिसमें रात अकेली है भी शामिल है। यह फिल्म 31 जुलाई को रिलीज होगी।

https://www.youtube.com/watch?v=daTD8i0LmRs

Next Story
Share it