Top

देश की सीक्रेट एजेंट बनीं रिचा पाकिस्तान का करेंगी पर्दाफाश

देश की सीक्रेट एजेंट बनीं रिचा पाकिस्तान का करेंगी पर्दाफाश

दन कॉन्फिडेंशियल’ की सक्सेस के बाद, जी-5 अब एक और ‘कॉन्फिडेंशियल’ कहानी आपके सामने लाने के लिए तैयार है। इस नई कहानी का नाम है ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’, इसका ट्रेलर भी आज रिलीज कर दिया गया है। ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ एक रोमांस, थ्रिल, एक्शन से भरपूर सीरीज होगी। जिसे 11 दिसंबर 2020 को जी5 पर रिलीज किया जाएगा। इस सीरीज में रिचा चड्ढा, अरुणोदय सिंह, करिश्मा तन्ना और ख़ालिद सिद्दीकी लीड रोल में होंगे। सीरीज को निर्देशित किया है, कुणाल कोहली ने।
सीरीज़ में रिचा जिनका नाम अनन्या है, एक सीक्रेट एंजेट का किरदार निभा रही हैं। जो पाकिस्तान ये पता लगाने जाती हैं कि भारत पर हुए हमले में कौन शामिल था और भारत में आतंकवादी संगठनों को कौन फंड्स दे रहा है। रिचा के सीनियर का किरदार खालिद सिद्दीकी निभा रहे हैं जो उन्हें इस मिशन पर पाकिस्तान भेजते हैं। पाकिस्तान जाकर रिचा की मुलाकात करिश्मा तन्ना और अरुणोदय सिंह से होती है। इसके बाद रिचा मिशन को कैसे अंजाम देती हैं ये जानने के लिए आपको 11 दिसंबर तक का इंतज़ार करना होगा। सीरीज के बारे में बात करते हुए ऋ चा चड्ढा कहती हैं, ‘यह फिल्म एक रोमांटिक जासूसी थ्रिलर है जिसमें क्लासिक रोमांटिक बैकड्रॉप है। इसमें बहुत से ऐसे सीन्स हैं जो बहुत ही दिलचस्प हैं और जो आपको न सिर्फ बांधकर रखेंगे बल्कि अलग ऊर्जा से भी भर देंगे। उन्होंने कहा कि कुणाल के साथ काम करना बेहद मजेदार था। मुझे उम्मीद है कि दर्शक ट्रेलर और फिल्म का आनंद लेंगे’। वर्क फं्रट की बात करें तो रिचा पिछले साल 2019 में कंगना रनोट के साथ फिल्म पंगा में नजर आई थीं। वैसे आपको बता दें कि सीरीज का ट्रेलर रिलीज होने के अलावा आज रिचा को और गुड न्यूज मिली है।
ऋ चा को भारत रत्न डॉ. अंबेडकर अवॉर्ड से नवाजा गया है। अभिनेत्री को अवॉर्ड भारतीय सिनेमा में बेहतर योगदान के लिए दिया गया है। उन्हें सम्मान राज भवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिला है। आपको बता दें कि ऋ चा को ये अवॉर्ड 7 नवंबर को दिया गया। अवॉर्ड सेरेमनी में सिर्फ 25 लोगों को ही आमंत्रित किया गया था।

https://www.youtube.com/watch?v=PeSF9rp6sGM

Next Story
Share it