Top

दीपिका पादुकोण को प्रभास की फिल्म में 20 करोड़ मिलने का दावा

दीपिका पादुकोण को प्रभास की फिल्म में 20 करोड़ मिलने का दावा

हाराष्टï्र सरकार में अफसर रहे विश्वास पाटिल की फिल्म रज्जो के लिए सात साल पहले कंगना रनौत के जब छह करोड़ रुपये फीस लेने की खबर आई तो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में खासी हलचल मची थी। अगली हलचल अब दीपिका पादुकोण की प्रभास वाली फिल्म में उनकी फीस को लेकर मची है। ये फीस इतनी ज्यादा है कि चार पांच फिल्में बनाई जा सकती हैं।
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हिंदी सिनेमा की नंबर वन अभिनेत्री यूं ही नहीं बनी हैं। दरअसल, उनके हर प्रोजेक्ट के साथ उनका कद और ऊंचा होता चला जा रहा है। अब उनको लेकर एक ऐसी खबर है जो हिंदी सिनेमा के इतिहास में किसी भी अभिनेत्री के लिए एक रिकॉर्ड है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दीपिका ने तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास के साथ भविष्य में बनने वाली फिल्म के लिए निर्माताओं से मोटा पैसा लिया है। और, खबर ये भी है कि दीपिका की पहले से घोषित कम से कम दो फिल्मों द्रौपदी और इंटर्न की रीमेक में पैसा लगाने वाले निर्माताओं ने अब अपने इन प्रोजेक्ट्स की प्रॉफिट एंड लॉस शीट पढऩी शुरू कर दी है।
दीपिका के साथ प्रभास की यह 21वीं फिल्म घोषणा से पहले ही चर्चाओं में थी। निर्माताओं ने इन दोनों के नाम के साथ जब पिछले रविवार को फिल्म की घोषणा की तब से ही खबरों की दुनिया में सुनामी आई हुई है। यह खबर भी अब चौंकाने वाली ही है कि दीपिका ने इस फिल्म के लिए निर्माताओं से इतना पैसा लिया है जितना हिंदी फिल्म के ठीक-ठाक काम कर रहे अभिनेता को भी नहीं मिलता। खबरें बताती हैं कि इस फिल्म के लिए दीपिका को 20 करोड़ रुपए दिए जाएंगे।
पिछले पांच साल में पीकू, तमाशा, बाजीराव मस्तानी, ट्रिपल एक्स - जेंडर केज, पद्मावत और छपाक जैसी फिल्मों के जरिए अपनी स्थिति काफी मजबूत कर चुकीं दीपिका के 20 करोड़ रुपये लेने वाली खबर का असली एंगल ये भी है कि उन्होंने ये फिल्म साइन करके प्रभास जैसे एक्टर पर बड़ा एहसान किया है।

https://www.youtube.com/watch?v=vpkclaJlEBI

Next Story
Share it