Top

थाने में अश्लील हरकत कर रहा था कोतवाल एफआईआर होते ही फरार

थाने में अश्लील हरकत कर रहा था कोतवाल एफआईआर होते ही फरार

मां के साथ भूमि विवाद मामले में थाने पर गयी थी युवती, वहां पर छेड़छाड़ का वीडियो हुआ वायरल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
गोरखपुर। देवरिया में भटनी के निलम्बित कोतवाल भीष्मपाल सिंह यादव का थाने में बैठकर अश्लील हरकत करते वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो थानेदार के चैंबर का ही बताया जा रहा है। मामले में एक युवती की तहरीर पर भटनी थाने में भीष्मपाल सिंह यादव के खिलाफ छेडख़ानी का केस दर्ज कर लिया गया है। एफआईआर दर्ज होते ही भीष्मपाल सिंह फरार हो गया।
26 जून को एसपी ने भीष्मपाल को लापरवाही के आरोप में निलंबित कर दिया था। लेकिन अब माना जा रहा है कि इस अश्लील वीडियो का प्रकरण जानकारी में आने पर एसपी ने कार्रवाई की थी हालांकि निलंबन आदेश में लापरवाही पर कार्रवाई की बात कही गई थी। अब वीडियो वायरल होने के बाद पूरे पुलिस महकमे में हडक़ंप है। करीब पौने तीन मिनट की वीडियो में इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव बावर्दी दिख रहा है। वीडियो से प्रतीत हो रहा है कि पूर्व थानेदार अपने चैंबर में ही बैठा है। पीछे से दो महिलाओं की आवाज आ रही है, लेकिन उनका चेहरा वीडियो में नहीं दिख रहा है। वह महिलाओं से किसी भूमि विवाद के मामले में बात कर रहा है। इस दौरान वह बेहद शर्मनाक तरीके से अश्लील हरकत करते हुए महिलाओं को अपनी तरफ बुला रहा है। 21 जून की रात को भीष्मपाल सिंह यादव को सलेमपुर का कोतवाल बनाया गया था। 22 जून की शाम को उसने सलेमपुर का चार्ज लिया। 26 जून की रात को एसपी ने उसे निलंबित कर दिया।
युवती ने आरोप लगाया है कि 22 जून को दोपहर में वह अपनी मां के साथ भूमि विवाद के एक मामले में भटनी थाने पर आई थी। प्रभारी निरीक्षक भटनी भीष्मपाल सिंह यादव को मामला बताने लगी। कुछ समय बाद भीष्मपाल अश्लील हरकत करने लगे। युवती ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल हुआ तो मामला पकड़ में आया।

https://www.youtube.com/watch?v=xNvheYPcGYg

Next Story
Share it