ट्रक ने हाइड्रा में मारी टक्कर, मैकेनिक की मौत

ट्रक ने हाइड्रा में मारी टक्कर, मैकेनिक की मौत

चंद्रिका देवी गेट तिराहे पर हुआ हादसा, कई अन्य घायल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बख्शी का तालाब के पास राष्ट्रीय राजमार्ग सीतापुर रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने हाइड्रा में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे हाइड्रा पर बैठकर लाइट और कैमरा लगाने का काम कर रहे एक मैकेनिक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें इलाज के सीएचसी से ट्रामा सेंटर के लिये रेफर कर दिया गया है।
बख्शी का तालाब कस्बे में चंद्रिका देवी गेट तिराहे पर सीतापुर रोड पर यह भीषण हादसा आज सुबह करीब पांच बजे के आसपास हुआ। राजमार्ग पर यातायात नियंत्रण के लिये सिग्नल लाइट और कैमरे लगाने के लिये काम चल रहा था। हाइड्रा पर बैठकर सीतापुर जिले के ग्राम सांतपुर थाना रेउसा निवासी मैकेनिक विकेश, राहुल सिग्नल लाइट लगाने का काम कर रहे थे। इसी दौरान सीतापुर की ओर से चीनी लादकर आ रहे तेज रफ्तार ट्रक यूपी 31 टी 3557 ने हाइड्रा में जोरदार टक्कर मार दी। हाइड्रा पर बैठे दोनों लोग छिटक पर सडक़ पर जा गिरे जबकि इस भीषण हादसे में हाइड्रा के नीचे राहुल कनौजिया, सुनील, पंकज, निवासी नौबस्ता थाना मडिय़ांव निवासी सभी लोग दब गये। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बाहर निकलवाया। भीषण दुर्घटना के बाद सीतापुर रोड पर जाम हो गया। इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह ने बताया दुर्घटना में घायल सभी लोगों को सीएचसी ले जाया गया। जहां पर विकेश को मृत घोषित कर दिया गया। अन्य घायलों को सीएचसी से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। घायल पंकज की हालत गंभीर बताई जा रही है। ट्रक चालक दुर्घटना के बाद वाहन छोडक़र भाग निकला। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

आसरा आवास: लाभार्थियों को मकान देने की प्रक्रिया शुरू

डूडा के परियोजना अधिकारी यामिनी रंजन के निर्देश पर शुरू हुई प्रक्रिया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या। नगरीय विकास अभिकरण द्वारा फैजाबाद शहर की राठ हवेली मोहल्ला में निर्मित कराए गए 84 आसरा आवास पर चयनित लाभार्थियों को कब्जा दिलाने का कार्य शुरू कर दिया गया है। डूडा के परियोजना अधिकारी यामिनी रंजन के निर्देश पर लाभार्थी पदमश्री मोहम्मद शरीफ को आसरा आवास दिया गया।
स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर नगरीय विकास अभिकरण और सीएंडडीसी यूनिट 44 के कर्मचारियों की मौजूदगी में मोहम्मद शरीफ को कब्जा दिलाया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वादा किया था कि देश की उन सभी लोगों को आवास देंगे जिनके पास अपना मकान नहीं है। आसरा आवास के लाभार्थी पद्मश्री मोहम्मद शरीफ ने बताया कि वह कई पुश्तों से किराए के मकान में रह रहे थे। नगरीय विकास अभिकरण की ओर से आज उन्हें आवास मिला है। अब वे चैन से अपने मकान में रह सकेंगे। नगरीय विकास अभिकरण के अभियंता आशीष गुप्ता ने बताया कि राठ हवेली मोहल्ला में 84 आसरा आवास का निर्माण कराया गया है। 125 लोग पात्र पाए गए थे। सांसद लल्लू सिंह, अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता, जिला अधिकारी अनुज कुमार झा, नगर आयुक्त नीरज शुक्ला और परियोजना अधिकारी यामिनी रंजन की मौजूदगी में 9 जुलाई को लाटरी पद्धति से पात्रों का चयन किया गया। चयनित लाभार्थियों को तत्काल आवंटन पत्र निर्गत कर दिया गया। अब कब्जा दिलाने की प्रक्रिया शुरू हो गई।

https://www.youtube.com/watch?v=qX6WpVbJfgc

Next Story
Share it