Top

जिंदा जलाए गए सर्राफ की उपचार के दौरान मौत

जिंदा जलाए गए सर्राफ की उपचार के दौरान मौत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
आगरा। फिरोजाबाद में मंगलवार दोपहर दुकान पर जिंदा जलाए गए सर्राफ की देर रात आगरा में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं वारदात को अंजाम देकर फरार सर्राफ के मौसेरे भाई का पुलिस की चार टीमें पता नहीं लगा सकी हैं।
घंटाघर के पास स्थित कृष्णापाड़ा सराफा बाजार में मंगलवार दोपहर 38 वर्षीय राकेश वर्मा निवासी बस स्टैंड गली नंबर दो दुकान पर बैठे थे। इस बीच संतोषनगर निवासी उनका मौसेरा भाई रोबिन वर्मा पुत्र लक्ष्मी नारायण पैदल शीशी में कोई ज्वलनशील पदार्थ लेकर पहुंचा और राकेश के ऊपर फेंक कर आग लगा दी। अचानक हुए इस तरह हमले में लपटों से घिरे राकेश चीखते हुए बाजार में दौड़ पड़े। दहशत के चलते बाजार बंद हो गया और कुछ पड़ोसी दुकानदारों ने आग बुझाई। राकेश को लेकर सरकारी ट्रॉमा सेंटर से आगरा रेफर कर दिया गया। जहां निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। इंस्पेक्टर उत्तर हरविंद्र मिश्रा ने बताया कि सर्राफ की उपचार के दौरान देर रात मौत हो गयी। आगरा में पोस्टमार्टम होने के बाद शव लाया जाएगा। आरोपित रोबिन के खिलाफ दर्ज जानलेवा हमले का मुकदमा हत्या में तरमीम किया जा रहा है। रोबिन के संपर्क वालों से पूछताछ की जा रही है। हत्यारोपित रोबिन वर्मा की पत्नी ने 12 अगस्त को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इसकी वजह वो राकेश को मानता था। इसके बाद वह रंजिश मानने लगा था।

कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा। यूपी के ग्रेटर नोएडा में सडक़ पर चल रही एक कार अचानक आग का गोला बन गई। कार चालक ने आनन-फानन में गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसके बारे में सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग को बुझाया।
मामला ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र का है। यमुना एक्सप्रेस वे पर आज सुबह उस समय भगदड़ मच गई जब अचानक से चलती हुई कार में आग लग गई। गाड़ी में आग लगने के बाद आनन-फानन में ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई। कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि स्विफ्ट डिजायर कार आगरा से ग्रेटर नोएडा की तरफ आ रही थी। तभी अचानक से इसमें आग लग गई।

प्रेमिका से मिलने गांव पहुंचे प्रेमी की पिटाई

पुलिस ने शांतिभंग में युवक का किया चालान

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बिजनौर। नहटौर क्षेत्र के गांव तकीपुरा में मध्य प्रदेश के भिंड का रहने वाला एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गांव पहुंच गया। प्रेमिका से मिलने के दौरान युवती के स्वजनों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई करके उसे बंधक बना लिया। इस दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस प्रेमी को थाने ले आई। पुलिस ने उसका चालान कर दिया है, वहीं युवती के परिवार के सात लोगों के खिलाफ भी निरोधात्मक कार्रवाई की है।
थाना क्षेत्र के गांव तकीपुरा निवासी एक युवती कुछ माह पूर्व अपनी बहन के गर्भवती होने पर उसकी देखरेख के लिए दिल्ली गई थी। इस दौरान वह एक व्यक्ति के यहां खाना बनाने की नौकरी करने लगी। उस घर में काम कर रहे भिंड निवासी एक युवक से उसको प्रेम हो गया। कुछ समय पहले युवती की बहन ने उसे गांव वापस भेज दिया लेकिन यहां आने पर वह दिल्ली जाने की जिद पर अड़ी रही, लेकिन स्वजनों ने मना कर दिया। ग्रामीणों के मुताबिक रविवार को उक्त युवक-युवती से मिलने गांव पहुंच गया। स्वजनों व ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने युवती से प्रेम प्रसंग की सारी बात बता दी। युवक का दावा है कि उसने युवती से कोर्ट मैरिज कर रखी है। जिस पर युवती के स्वजनों ने उसकी पिटाई कर दी और उसे बंधक बना लिया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को छुड़ाया और थाने ले आई। कोतवाल एसपी सिंह ने बताया कि युवक मोनू पुत्र राजबहादुर निवासी गांव भूप जिला भिंड, मध्य प्रदेश का शान्ति भंग में चालान कर दिया गया है। दोनों बालिग हैं, शादी के दावे की जांच की जा रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=SJaJR4mFh7k

Next Story
Share it