Top

जनता को गुमराह कर रही भाजपा: अखिलेश

जनता को गुमराह कर रही भाजपा: अखिलेश

जनहित की सरकार बनेगी तभी आएगी खुशहाली
2022 में भाजपा को सबक सिखाएगी जनता

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में संविधान खतरे में है। दलितों, पिछड़ों और सवर्णों को अपमानित किया जा रहा है। भाजपा सरकार को हटाकर एक अच्छी सरकार बनाना है। जनहित की सरकार बनेगी तभी खुशहाली आएगी। शिक्षा, स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के साथ अवस्थापना सुविधाओं का भी विस्तार होगा। किसानों को लाभ मिलेगा।
उन्होंने कहा कि हम सभी जाति, धर्म और वर्गों को साथ लेकर चलते हैं। समाजवादियों की यही सोच है कि साइकिल के दो पहियों में एक डॉ. अम्बेडकर की तो दूसरी डॉ. लोहिया की विचारधारा है। समाजवादी पार्टी सभी को साथ लेकर चलने की हिमायती है। भाजपा और बसपा दोनों समाजवादी पार्टी को हराने में एक साथ है। आखिर कोई वजह तो इसके पीछे होगी जिससे दोनों ही हमसे लडऩा चाहती हैं जबकि हमारा लक्ष्य 2022 के विधानसभा चुनाव पर हैं। कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। यह बीमारी जहां से चली थी वहां और फैल रही है। दोबारा लॉकडाउन हुआ तो हमारी रोटी-रोजगार का क्या होगा? उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार विकास पर बहस नहीं चाहती है। किसान को ड्योढी कीमत देने का क्या हुआ? मंडियों की स्थापना कहां हुई? अनावश्यक मुद्दों पर भाजपा जनता को गुमराह करना चाहती है।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारी सम्पत्ति को बेच रही है। मुख्यमंत्री के गृह जनपद में अपराध थम नहीं रहे हैं। बेटियों की सुरक्षा के लिए समाजवादी सरकार में 1090 सेवा से 8 लाख बहनों को मदद मिली थी। अब इसे बंद कर दो मंजिला झोपड़ी (पिंक हट) बनाकर सुरक्षा का हवाई वादा हो रहा है। कोई अच्छी कम्पनी काम करने नहीं आ रही है। ग्रीन सोलर एनर्जी सहित एक यूनिट बिजली भी इस सरकार में नहीं बनी। जनता भाजपा से बहुत नाराज है वह उपचुनाव हारने जा रही है। वह झूठा प्रचार कर चुनाव जीतने की साजिश करती है। उपचुनाव में भाजपा सरकार ने सरकारी मशीनरी को भी कोटेदारों, प्रधानों को धमकाने में लगा दिया था। पूरे प्रदेश की जनता इंतजार कर रही है कि कब उसे सबक सिखाने का मौका मिलेगा? 2022 में भाजपा को समझ आ जायेगी कि जनता को धोखा देना कितना मंहगा पड़ता है।

शाहजहांपुर में बड़ा हादसा टला, लाल झंडी दिखाकर रोकी बाघ एक्सप्रेस

दो स्थानों पर चटक गया था रेलवे ट्रैक, लखनऊ मेल व मालगाड़ी एक घंटे रूकी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
शाहजहांपुर। डाउन लाइन पर रेल पटरी चटकने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज सुबह तीन घंटे में दो जगह पटरी चटक गई। पेट्रोलिंग कर रहे कर्मचारियों ने लाल झंडी दिखाकर बाघ एक्सप्रेस को रोका। जिस वजह से बड़ा हादसा होने से टल गया। इस दौरान लखनऊ मेल व मालगाड़ी को भी एक-एक घंटे के लिए रोकना पड़ा।
रोजा क्षेत्र में रेलकर्मी रोहित कुमार व पप्पू कुमार अटसलिया से शाहजहांपुर के बीच पेट्रोलिंग कर रहे थे। डाउन लाइन के किमी संख्या 1231 के पास उन्हें पटरी चटकी हुई दिखाई दी। कुछ देर बाद ही बरेली की ओर से बाघ एक्सप्रेस आती दिखाई दी। दोनों कर्मचारियों ने सूझबूझ दिखाते हुए ट्रैक पर लाल झंडी लेकर खड़े हो गए। टॉर्च की मदद से झंडी दिखाई तो लोको पायलट ने करीब 200 मीटर पहले ट्रेन को रोक दिया। इसके बाद इंजीनियरिंग विभाग ने जागल प्लेट बांधकर रेल संचालन शुरू कराया। बाघ एक्सप्रेस करीब एक घंटा बाद रवाना की गई। इस दौरान लखनऊ मेल व मालगाड़ी भी करीब एक घंटा शाहजहांपुर स्टेशन पर रोकनी पड़ गई।

https://www.youtube.com/watch?v=msY4Lr5qkEc

Next Story
Share it