Top

छेमार गैंग ने की थी एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

छेमार गैंग ने की थी एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

पुलिस ने चलाया था ऑपरेशन बंजारा, पांच गिरफ्तार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
प्रयागराज। संगम नगरी प्रयागराज में दो जुलाई की रात एक ही परिवार के 4 लोगों को उनके ही घर में बेरहमी से कत्ल का खुलासा पुलिस ने शुक्रवार को कर दिया। पुलिस ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने वाले छेमार गैंग के पांच सदस्यों सारिक, शाहरुख, डाबर, वारिश और फरमान को गिरफ्तार कर लिया है। गैंग का सरगना बदायूं निवासी 50 हजार का इनामी मोबिन को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने हत्यारोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त एक चापड़, एक कुल्हाड़ी, दो चाकू, चोरी का मोबाइल और लूट के 8900 रुपए बरामद किए हैं।
एसएसपी के मुताबिक छेमार गैंग के लोग घुमंतू जाति के खानाबदोश लोग होते हैं। जो दिन में डेरा डालकर प्रवास करते हैं और रेकी भी करते हैं जिसके बाद रात को लूटपाट और हत्या की वारदात को अंजाम देते हैं। पुलिस की जांच में ये पता चला है कि लूटपाट की घटनाओं में निर्ममता से छह हत्या करने वाला ही गैंग का सरगना बनता है इसलिए इसे छेमार गैंग भी कहा जाता है। गौरतलब है कि दो जुलाई की रात होलागढ़ के देवापुर गांव में क्लीनिक चलाने वाले विमलेश पांडेय उनके बेटे प्रिंस और दो बेटियों सृष्टि व श्रेया की सोते समय धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी जबकि उनकी पत्नी रचना पांडेय को गंभीर हालत में एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनकी हालत अब स्थिर बनी हुई है।

खेत में सिंचाई करने गए किसान का मर्डर

मेरठ (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क)। मेरठ खरखौदा स्थित बिजौली गांव में सिंचाई करने खेत पर गए किसान की गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। रात दस बजे तक खेत से किसान के न लौटने पर परिवार के लोगों ने तलाश की। किसान का खून से लथपथ शव खेत में चारपाई पर पड़ा मिला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस परिवारिक रंजिश में हत्या की वजह तलाश रही है। बिजौली गांव निवासी 50 वर्षीय राजू पुत्र खलपत सिंह शुक्रवार को खेत में सिंचाई करने के लिए गया था, लेकिन रात दस बजे तक नहीं लौटा। उसके बाद परिवार के लोगों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर राजू की तलाश की। खेत में पड़ी चारपाई पर राजू का शव पड़ा मिला। उसके सिर से खून निकल रहा था। गले पर चाकू के निशान थे। प्रथम दृष्टया जांच में लग रहा है कि राजू की गला काटकर हत्या की गई है। इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा का कहना है कि राजू की धारदार हथियार से हत्या की गई है। राजू से किसकी रंजिश चल रही थी या परिवार की रंजिश में राजू की हत्या की गई है, पुलिस कई प्वाइंट्स पर हत्याकांड की जांच कर रही है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि थाने और क्राइम ब्रांच की टीम हत्याकांड का पर्दाफाश करने में लगा दी गई है। मृतक के भाई देवी करण की तहरीर पर अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

https://www.youtube.com/watch?v=YvTrWQ4CEcc

Next Story
Share it