Top

गोरखपुर: मुठभेड़ में थानेदार समेत तीन पुलिसकर्मी घायल, एक बदमाश गिरफ्तार

गोरखपुर: मुठभेड़ में थानेदार समेत तीन पुलिसकर्मी घायल, एक बदमाश गिरफ्तार

हिस्ट्रीशीटर का साथी फरार, एक तमंचा और कारतूस बरामद

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
गोरखपुर। बांसगांव पुलिस ने सोमवार की देर रात धोबहा में जिले के टॉप टेन बदमाश राधे यादव और उसके साथी रामजीत को घेर लिया। पुलिस पर फायरिंग कर बदमाशों ने भागने का प्रयास किया। थानेदार की जवाबी कार्रवाई में राधे के दाएं पैर में गोली लग गई और पुलिस ने उसे दबोच लिया। आजमगढ़ का रहने वाला रामजीत यादव फरार हो गए। मुठभेड़ में थानेदार सहित तीन पुलिसकर्मी भी चोटिल हुए हैं। जिला अस्पताल में सबका इलाज चल रहा है।
बांसगांव थानेदार जगत नारायण सिंह को सोमवार की रात सूचना मिली कि ढका गांव का रहने वाला हिस्ट्रीशीटर राधेश्याम यादव उर्फ राधे आजमगढ़ के रहने वाले बदमाश रामजीत यादव के साथ बेलीप की तरफ जा रहा है। रात एक बजे के करीब थानेदार ने सिपाहियों के साथ धोबहा के पास दोनों को घेर लिया। पुलिस को देख राधे यादव और रामजीत ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में राधे यादव के दाहिने पैर में गोली लग गई जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। इस बीच रामजीत यादव चकमा देकर फरार हो गया। मुठभेड़ में थानेदार जगत नारायण सिंह थाने के सिपाही सुनील यादव और सद्दाम भी घायल हो गए। राधे यादव के कब्जे से 315 बोर का एक तमंचा, तीन कारतूस के खोखे और चार कारतूस मिले। एसएसपी सुनील गुप्ता ने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश राधे यादव बांसगांव थाने का हिस्ट्रीशीटर है। जिले के शीर्ष 10 बदमाशों की सूची में उसका नाम है। राधे पर कुल 34 मुकदमे दर्ज हैं।

फर्जी दस्तावेजों पर नौकरी कर रहे पांच शिक्षकों की सेवाएं समाप्त

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
आजमगढ़। बेसिक शिक्षा विभाग ने फर्जी अभिलेखों पर नौकरी कर रहे पांच सहायक अध्यापकों की सेवाएं समाप्त कर दी है। महानिदेशक स्कूल एवं राज्य परियोजना के आदेश पर बर्खास्त शिक्षकों से नियुक्ति से लेकर अब तक आहरित धनराशि की रिकवरी के लिए वित्त एवं लेखाधिकारी बेसिक शिक्षा और संबंधित खंड शिक्षा अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।
जिन सहायक अध्यापकों की सेवाएं समाप्त की गई हैं, उसमें शिक्षा क्षेत्र कोयलसा के प्राथमिक विद्यालय धनसिंहपुर में तैनात रहे मऊ जनपद के चांदमारी इमिलिया गांव निवासी आवेश कुमार पुत्र सतीश चंद्र शर्मा, शिक्षा क्षेत्र सठियांव के प्राथमिक विद्यालय सींहीं, निवासी इमलीडीह पोस्ट बारीपुर जनपद गोरखपुर की नेहा शुक्ला पुत्री ब्रह्मानंद शुक्ला, शिक्षा क्षेत्र बिलरियागंज के प्राथमिक विद्यालय शोधनपट्टी पर तैनात सहायक अध्यापक निवासी भुवनेश्वर प्रताप सिंह, 443, सिविल लाइन आजमगढ़, शिक्षा क्षेत्र महराजगंज के प्राथमिक विद्यालय पर तैनात रहे राजेश कुमार पुत्र रामदुलारे निवासी खलीलाबाद, जनपद संतकबीरनगर एवं शिक्षा क्षेत्र अतरौलिया के प्राथमिक विद्यालय पचरी पर तैनात बांकेबिहारी लाल पुत्र किशोर प्रसाद निवासी सल्लहपुर, तहसील सलेमपुर जनपद देवरिया शामिल हैं। जांच प्रक्रिया के दौरान संबंधित शिक्षकों के अभिलेख फर्जी मिले थे।

https://www.youtube.com/watch?v=MhvUyQD5Cc8

Next Story
Share it