Top

गोरखपुर: उधार नहीं चुका पाया तो दे दी जान

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
गोरखपुर। सहजनवां इलाके के बेलौरा निवासी शिवम पांडेय की रविवार को घर में छत के कुंडे से लटकता शव मिला है। परिजनों का कहना है कि सूदखोरों के उत्पीडऩ से परेशान होकर उसने खुदकुशी की है। लॉकडाउन में कारोबार बंद होने से कर्ज में ली गई रकम का ब्याज नहीं चुका पा रहा था। ब्याज के लिए सूदखोर उस पर लगातार दबाव बनाए हुए थे और बार-बार धमकी दे रहे थे।
बेलौरा निवासी अजय पांडेय के इकलौते पुत्र शिवम (20) पर परिवार के भरण-पोषण की जिम्मेदारी थी। सहजनवां में उन्होंने मोबाइल फोन की दुकान खोल रखा था। कुछ माह पहले कर्ज लेकर दुकान का विस्तार किया था। इसी बीच लॉकडाउन हो गया। दुकान बंद हो गई। आय नहीं हो रही थी, इसलिए सूदखोरों को वह ब्याज नहीं चुकता कर पा रहे थे। पिता के मुताबिक सूदखोर उसे धमकी भी दे रहे थे। शिवम ने बाबा विभूति से ब्याज चुकाने के लिए 40 हजार मांगे थे। बाबा ने असमर्थता व्यक्त कर दी। कुछ देर बाद उसने खुदकुशी कर ली।

https://www.youtube.com/watch?v=fcwnRGibqHc

गंगा स्नान को गए दो दोस्त डूबे, एक लापता

मशक्कत के बाद एक को बचाया गया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अलीगढ़। जनपद अलीगढ़ में क्वार्सी क्षेत्र की निधिवन कॉलोनी निवासी दो दोस्त रविवार को रामघाट स्थित गंगा में स्नान करने गए और डूब गए। एक दोस्त को नाविक ने बचा लिया, जबकि दूसरे दोस्त का देर शाम तक सुराग नहीं लग सका। तलाश में गोताखोरों की टीम जुटी हुई है।
निधिवन कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय हरीशंकर पुत्र हुक्म सिंह बन्नादेवी क्षेत्र के बारहद्वारी स्थित तेल मिल में काम करते थे। पड़ोसी 28 वर्षीय दीपक कुमार पुत्र राकेश कुमार भी इसी मिल में काम करते हैं। रविवार को दोनों दोस्त साइकिल लेकर घर से निकले और मिल में न जाकर सीधे रामघाट, बुलंदशहर स्थित गंगा घाट पर पहुंच गए। इंस्पेक्टर रामघाट नरेश शर्मा ने बताया कि दोनों दोस्त शराब के नशे में धुत थे। उन्होंने साइकिल गंगा किनारे खड़ी कर दीं। फिर स्नान करने गंगा में घुसे। इसी दौरान हरीशंकर गहराई में पहुंच गया और पानी में डूबने लगा। यह देख दोस्त दीपक उसे बचाने को पहुंचा तो वह भी डूबने लगा। दीपक को पानी में डूबते देख एक नाविक की नजर पड़ गई। नाविक ने शोर मचाते हुए स्थानीय गोताखोरों की मदद से दीपक को बाहर निकाल लिया। पेट में अधिक पानी चला जाने से उसे काफी देर बाद होश आ सका। बकौल इंस्पेक्टर रामघाट, दीपक के लापता दोस्त हरीशंकर की तलाश में गोताखोर जुटे हुए हैं। आज फिर से तलाश जारी है।

Next Story
Share it