Top

गोप ने किया बाराबंकी के गुड़ मंडी में न्यू सहारा हास्पिटल का शुभारंभ

गोप ने किया बाराबंकी के गुड़ मंडी में न्यू सहारा हास्पिटल का शुभारंभ

सपा सरकार में रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री ने फीता काटकर किया उद्ïघाटन
१११ 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बाराबंकी में गुड़ मंडी स्थित यशोदा कॉम्पलेक्स में न्यू सहारा हास्पिटल का शुभारंभ सपा सरकार में रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप ने किया। सपा के पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद गोप ने फीता काटते हुए कहा कि सपा नेता पूर्व सभासद प्रदुम्न यादव पव्वा द्वारा खोले गए इस अस्पताल में हर वर्ग के मरीजों को इलाज मिलेगा। गरीबों को इलाज में छूट दी जाएगी।
गोप ने कहा कि सपा के राष्टï्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जब प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तो पूरे प्रदेश में कई मेडिकल कॉलेज बनवाए। तमाम ट्रामा सेन्टर, नई सीएचसी, पीएचसी, 108, 102, एम्बुलेंस, तमाम स्वास्थ्य संबंधी सेवाएं जनता के लिए उपलब्ध कराने का निर्णय लिया था। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनविरोधी सरकार की गलत नीतियों के चलते सारी सेवाएं बंद है, एम्बुलेंस को डीजल नहीं, अस्पताल में दवाई नहीं, अस्पताल में डाक्टर नहीं, संविदा कर्मियों को वेतन नहीं पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य पाने के लिए जनता त्राहि-त्राहि कर रही है और कोई सुनने वाला नहीं है। गोप ने कहा कि 2022 में जब समाजवादी सरकार आएगी तो ही हर गरीब, मजलूम को सारी सुविधाएं उपलब्ध हो पाएगी। कार्यक्रम में पूर्व विधायक राम गोपाल रावत, वरिष्ठ सपा नेता रामनाथ मौर्य, अजय वर्मा बबलू, नसीम कीर्ति, हिमांशु यादव सहित कई लोग मौजूद थे।

योगी राज में थाने बने दलितों पर अत्याचार के अड्ïडे : संजय सिंह

१११ 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया कि योगी कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में थाने दलित वर्ग पर अत्याचार करने के ठिकाने बन गए हैं। संजय सिंह ने कहा कि कल रायबरेली के लालगंज में एक दलित युवक की पुलिस हिरसत में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि आप की एससी-एसटी विंग ने इस पर आवाज उठाई प्रदर्शन किया। इसका विरोध किया तो बर्बरता से हमारे नेताओं को पीटा गया। दरअसल यूपी में कानून नाम की कोई चीज नहीं बची हैं। थाने दलितों के अत्याचार का केंद्र बन गए हैं। आगरा और हरदोई में 3-3 लोगों की हत्या हो गई कर दी गई। डॉक्टर कफील खान के मामले में हाईकोर्ट का फैसला आया हैं जो योगी सरकार के चेहरे को बेनकाब करता हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=QGfpSn7_YBM

Next Story
Share it