Top

गरीबों की मदद के लिए आगे आए सलमान खान

गरीबों की मदद के लिए आगे आए सलमान खान

लीवुड एक्टर सलमान खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में सलमान खान चर्चा में आए। दरअसल उन्होंने वादा किया था कि वह खिद्रापुर गांव में बाढ़ की वजह से नष्ट होने वाले करीब 70 घरों को फिर से बनवाएंगे। सलमान खान ने अपना वादा पूरा किया है। महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री ने ट्वीट कर सलमान खान द्वारा पूरे किए गए वादे को बारे में जानकारी दी।
साथ ही उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं। खिद्रापुर गांव कोहलापुर डिस्ट्रिक्ट में घरों की नीव रखते हुए की कुछ तस्वीरें उन्होंने शेयर कीं। आपको बता दें कि इस समय सलमान खान अपने पनवेल वाले फार्महाउस में दोस्तों के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इसके अलावा सलमान इस समय ‘बिग बॉस 14’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं।
बॉलीवुड हंगामा के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा, सलमान खान छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा चार्ज करने वाले एक्टर हैं। बिग बॉस-14 के लिए उन्हें 250 करोड़ रुपये बतौर फीस दिए जा रहे हैं। सलमान वीक में एक बार शूटिंग करेंगे और दिन में दो एपिसोड की शूटिंग होगी। 12 सप्ताह के लिए प्रति दिन एपिसोड करीब 10.25 करोड़ की फीस दी जा रही है। हर साल की तरह इस साल भी सलमान को टेलीविजन चैनल के कुछ अवार्ड शो में भी आना होना होगा। रिपोर्ट में आगे बताया गया कि बिग बॉस शो के नए सीजन के लिए सेट फिल्मसिटी मुंबई में बनाया जा रहा है, लेकिन बारिश के कारण काम में बाधा आ रही है। मुंबई से बारिश के जाते ही सेट का काम तेजी से खत्म किया जाएगा। शो अक्टूबर तक फ्लोर पर आ सकता है।

https://www.youtube.com/watch?v=ICjoKlri1zY

Next Story
Share it