Top

गंदगी फैलाने वालों पर नगर निगम ने कसा शिकंजा

गंदगी फैलाने वालों पर नगर निगम ने कसा शिकंजा

ताबड़तोड़ 156 लोगों से वसूला जुर्माना

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। राजधानी में गंदगी फैलाने पर नगर निगम ने सोमवार को 156 लोगों का चालान करते हुए 22885 रुपए वसूल किए हैं और इस दौरान उन्हें गंदगी न करने की चेतावनी दी।
नगर निगम की टीम ने गोलागंज और हजरतगंज में पांच लोगों का चालान कर 700 , जोन दो के राजाजीपुरम सेक्टर 3 में 21 लोगों से 3280, जोन तीन के फैजुल्लागंज द्वितीय वार्ड स्थित घैला रोड नया पुरवा और चांद बिहार में छह लोगों से 500, जोन चार के विजयपुर गांव में 6 लोगों से 3900, जोन पांच के गुरुनानक नगर वार्ड स्थित स्नेह नगर और जोधा खेड़ा में 4000 रूपये वसूला। इसके अलावा जोन छह के अशरफाबाद बोर्ड स्थित हरिजन बस्ती शाहगंज चावल वाली गली और बंधा रोड मुख्य मार्ग कुडिय़ा घाट से गुलाला घाट तक 39 लोगों का चालान किया। यहां से 9660 रुपए जुर्माना वसूल किया गया। जोन सात की शंकरपुर वार्ड प्रथम वार्ड में बेनीगंज बहादुरपुर और फूल बाग कॉलोनी से 19 लोगों से 395 और जोन आठ के बीच स्थित गांव में लोगों से 350 रूपये जुर्माना वसूला गया।

चारपाई पर सो रहे ग्रामीण का फर्श पर मिला शव, हत्या की आशंका

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पीलीभीत। गजरौला थाना क्षेत्र के गांव सुहास में रहने वाले रामदास कश्यप की मौत हो गई। रात में खाना खाने के बाद चारपाई में सोए रामदास का शव फर्श पर पड़ा मिला। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मामले की सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ सिटी वीरेंद्र विक्रम ने मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है। मृतक के गले में चोट के निशान मिलने पर परिजनों ने हत्या होने की आशंका जताई है। परिजनों ने अभी तक इस बाबत पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।
गांव सुहास में रामदास कश्यप (40) सोमवार की रात करीब आठ बजे अपने मकान में अकेला चारपाई पर सो रहा था जबकि उसके तीनों बच्चे यशपाल , पूजा तथा मधु पड़ोस में अपने दादा लालजीत के घर सो रहे थे। आज सुबह पूजा और मधु अपने मकान में झाड़ू लगाने पहुंचीं। तब देखा कि पिता बाहर चारपाई पर नहीं थे। अंदर देखा तो बरामदे में फर्श पर चादर ओढ़ कर लेटे हुए मिले। उसने पिता को आवाज दी तो कोई जबाव नहीं मिला और न उनके शरीर में कोई हरकत हुई। जब दोनों बेटियों ने चादर हटाई तो उनकी चीख निकल गई। रामदास मृत अवस्था में फर्श पर पड़े थे। सूचना सुहास चौकी इंचार्ज को दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=z_9qQgsJ-xs

Next Story
Share it