Top

खतरों के खिलाड़ी-10: रियलिटी शो की अल्टीमेट चैंपियन बनी करिश्मा तन्ना

खतरों के खिलाड़ी-10: रियलिटी शो की अल्टीमेट चैंपियन बनी करिश्मा तन्ना

तरों के खिलाड़ी 10 के नतीजे आखिरकार आ गए हैं और करिश्मा तन्ना ने रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए शो को जीत लिया है। नागिन 3 की अभिनेत्री ने करण पटेल और धर्मेश को पीछे छोड़ते हुए रियलिटी शो की अल्टीमेट चैंपियन बन गईं। उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से शो में प्रदर्शन किया, जिसके लिए उन्हें स्टूडेंट नंबर 1 का खिताब दिया गया।
अभिनेत्री के प्रशंसकों को भी उनकी जीत पर ख़ुशी हुई है। प्रशंसक उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई संदेश भेज रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि करिश्मा आपको एक बड़ी बधाई। इतिहास आज तन्ना ने बनाया क्योंकि 6 साल बाद एक लडक़ी ने यह खिताब जीता। मैं चाहता हूं कि आप इस तरह के कई और लक्ष्य हासिल करें। आप इस लायक हैं। एक अन्य लिखते हैं कि हम आप पर गर्व करते हैं और चमकते रहते हैं! आपके भविष्य के लिए शुभकामनाएं। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए इस सीजन को बुल्गारिया में फिल्माया गया था, जिसका फिनाले पिछले हफ्ते फिल्म सिटी स्टूडियो में शूट किया गया था। कई रियलिटी शो में हिस्सा ले चुकीं करिश्मा तन्ना इस जीत से सातवें आसमान पर हैं। उन्होंने कहा, मैं फिल्म उद्योग में अभी कुछ समय से हूं और मैं कई रियलिटी शो में हिस्सा ले चुकी हूं। मैं जितने शो में आई उसमें मुझे उपविजेता घोषित किया गया। मगर इस बार शायद भगवान चाहते थे कि मैं रियल रियलिटी शो जीतूं।
इस शो में करिश्मा बीते छह सीजन में अब तक की पहली महिला विनर हैं। अभिनेत्री ने बताया कि जब वह फिनाले की शूटिंग के बाद घर लौटीं, तो उसका फूलों और मोमबत्तियों के साथ स्वागत किया गया। अभिनेत्री ने कहा, चूंकि जश्न मनाने के लिए मैं अपने दोस्तों को कॉल नहीं कर पाई थी मगर मेरे पड़ोसियों ने मेरे लिए मुझे केक और कुछ शानदार खाना लाए।
उल्लेखनीय है कि फिनाले को छोडक़र पूरे शो को टेलीकास्ट होने से पहले ही शूट किया गया था, मगर फिनाले को कोरोनावायरस के फैसे सक्रमण के चलते रोक दिया गया था।

https://www.youtube.com/watch?v=hm5fOtiX3tI

Next Story
Share it