Top

क्लास ऑफ 83 का फस्र्ट लुक रिलीज

क्लास ऑफ 83 का फस्र्ट लुक रिलीज

टफ्लिक्स ने एक बड़ा ऐलान करते हुए एक साथ 17 भारतीय ओरिजनल्स की लिस्ट जारी की है। वहीं अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म क्लास ऑफ 83 का फस्र्ट लुक रिलीज हो गया है। पोस्टर में बॉबी देओल का अनसीन अवतार देखने को मिल रहा है।
फिल्म में बॉबी देओल पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म के फस्र्ट लुक को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉबी देओल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने वाले हैं। फिल्म का फस्र्ट लुक रेड चिलीज एंटरटेनमेंट पर शेयर किया गया है। तस्वीर में बॉबी देओल एक इवेंट में पुलिसकर्मियों को संबोधित कर रहे हैं। आंखों में बड़ा सा चश्मा, मूंछे और पुलिस की वर्दी में बॉबी देओल लुक पोस्टर में काफी गंभीर नजर आते हैं।
प्रोडक्शन हाउस ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ्र स्रद्गड्डठ्ठ 2द्धश'ह्य ड्ड ष्द्यड्डह्यह्य ड्डश्चड्डह्म्ह्ल, ह्नह्वद्बह्लद्ग द्यद्बह्लद्गह्म्ड्डद्यद्य4! ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हालांकि अभी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है। क्लास ऑफ 83 की कहानी एक शानदार पुलिस अफसर की है जिसकी पनिशमेंट पोस्टिंग की जाती है। उसे पुलिस एकेडमी का डीन बना दिया जाता है लेकिन वह फैसला करता है कि भ्रष्टाचारी अफसरशाही को वह सजा दिलाकर ही रहेंगे। इसके लिए वह एक प्लान भी बनाता है लेकिन वह खुद भी इसका शिकार होता चला जाता है।
फिल्म क्लास ऑफ 83 में बॉबी देओल, भूपेंद्र जाडावत, हितेश भोजराज और अनूप सोनी हैं। फिल्म के डायरेक्टर अतुल सभरवाल हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=39MCZXdz72Q

Next Story
Share it