Top

कोविड-19: अजय देवगन ने फैंस की पॉजिटिव रहने की अपील, कहा हम ठीक होंगे और जीतेंगे

कोविड-19: अजय देवगन ने फैंस की पॉजिटिव रहने की अपील, कहा हम ठीक होंगे और जीतेंगे

रोना वायरस महामारी के बीच अभिनेता अजय देवगन इस बात को लेकर निश्चिंत हैं कि दुनिया एक बार फिर से ठीक होकर उठ खड़ी होगी। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इस पॉजिटिव मैसेज को साझा किया। उन्होंने अपनी एक तस्वीर के साथ लिखा, हम उठेंगे, ठीक होंगे और जीत हासिल करेंगे! हैशटैगगुडवाइव्स हैशटैगस्टेसेफ। उनके इस संदेश को लोगों ने खूब पसंद किया। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर ईमोजी से प्रशंसकों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी।
इससे पहले अजय देवगन ने खुद 700 परिवारों की जिम्मेदारी ली थी, साथ ही इस महामारी में लोगों को बाकी लोगों की मदद करने के लिए भी कहा था। उन्होंने ट्वीट किया, धारावी कोविड-19 का केंद्र बना हुआ है। कई नागरिक एमसीजीएम की मदद से दिन रात काम कर रहे हैं। कई एनजीओ की मदद से जरूरतमंद लोगों को राशन और हाइजीन किट्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं। हम (एडीएफ) 700 परिवारों की मदद कर रहे हैं। मैं लोगों से विनती करता हूं कि आगे आए और डोनेट करें। अभिनय की बात करें, तो अजय ने नए वेब शो लाल बाजार के ट्रेलर में अपनी आवाज दी है। इस बीच, साल 2017 में आई उनकी कॉमेडी फिल्म गोलमाल अगेन पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म होगी, जिसे न्यूजीलैंड में दोबारा रिलीज किया जाएगा।
इस फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, न्यूजीलैंड सरकार ने सिनेमाघरों में गोलमाल अगेन को फिर से जारी करने का फैसला लिया है। कोविड के बाद ये सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म होगी। गोलमाल अगेन के साथ वहां के थिएटर्स खुल रहे हैं।

Next Story
Share it