Top

कोरोना से अधिक बढ़ते अपराध से दहशत में प्रदेश की जनता: अखिलेश

कोरोना से अधिक बढ़ते अपराध से दहशत में प्रदेश की जनता: अखिलेश

सियासी ईष्र्या से प्रेरित होकर काम कर रही भाजपा सरकार
कर्ज से परेशान किसान कर रहे आत्महत्या, बेरोजगारी से परेशान नौजवान

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रदेश में कोरोना महामारी से ज्यादा भाजपा सरकार के समय लोग कानून व्यवस्था की स्थिति में आई भारी गिरावट से दहशत में है। कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब राजधानी लखनऊ सहित अन्य जनपदों में लूट, हत्या, अपहरण और बलात्कार की घटनाएं न होती हों। महिलाओं और बच्चियों का जीवन असुरक्षित है। पुलिस और प्रशासन का अपराधियों पर बस नहीं चलता है लेकिन निर्दोष और निहत्थे नौजवानों पर उसका डंडा खूब चलता है।
उन्होंने कहा कि कोरोना काल में परीक्षा कराने के विरोध में उतरे सपा के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज नहीं खूनी हमला हुआ है। समाजवादी छात्र सभा के निर्वतमान अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ‘देव‘ के नेतृत्व में जब छात्र हितों के मुद्दों को लेकर सैकड़ों नौजवान राज्यपाल को ज्ञापन देने जा रहे थे, गौतमपल्ली थाने के पास उन पर बर्बर लाठीचार्ज किया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार राजनीतिक द्वेष में अंधी होकर काम कर रही है। कानून व्यवस्था का हाल यह है कि भाजपा सरकार चंदौली से अपहृत युवक अनमोल यादव को बचाने में विफल रही। गोरखपुर में 28 दिनों में 14 हत्याएं हो गईं। भाजपा सरकार आंख पर पट्टी और कान में रूई डालकर बैठी है। नौजवान बेकारी से परेशान है। किसान बाढ़-वर्षा से बर्बाद फसल और कर्ज से मजबूर होकर फांसी लगा रहा है। सत्याग्रह के देश में भाजपा दुराग्रह से काम चला रही है। भाजपा याद रखे जनता के पास सत्ता पलटने की ताकत है।

कुशवाहा महासभा के राष्टï्रीय अध्यक्ष सपा में शामिल

लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव के समक्ष सोमवार को झांसी के जुगल किशोर कुशवाहा, एडवोकेट बसपा छोडक़र समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। श्री कुशवाहा अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और रेल कर्मचारी संगठन के जोनल अध्यक्ष रहे हैं। वे लोकसभा क्षेत्र झांसी के पूर्व प्रभारी बसपा भी रहे हैं। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, पूर्व विधायक दीप नारायण दीपक, पूर्व एमएलसी श्याम सुन्दर यादव तथा पूर्व चेयरमैन मऊरानीपुर पप्पू सेठ आदि मौजूद रहे।

बस की चपेट में आने से बच्ची की मौत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अलीगढ़। जिले के थाना अकराबाद इलाके में आज सुबह रोडवेज बस की टक्कर से एक बच्ची की मौत हो गई। घटना के होते ही आसपास से गुजर रहे लोग मौके पर आ गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है, लेकिन चालक मौके से फरार हो गया।
अकराबाद थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर नानऊ नहर पुल के निकट सुबह तेज गति से आ रही रोडवेज ने सडक़ के किनारे शौच कर रही एक पांच वर्षीय बच्ची जानवी पुत्री संजीव कुमार निवासी गांव रोहतामई थाना गुरुसहायगंज जनपद कन्नौज को रौंद दिया। जानवी की मौके पर ही मौत हो गई। संजीव अपने परिवार व अन्य साथियों के साथ एक कैंटर द्वारा राजस्थान में भट्टे पर मजदूरी के लिए जा रहा था। पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया है। मृतका के पिता संजीव कुमार ने बस व उसके चालक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेजा है।

https://www.youtube.com/watch?v=7IT2b42sWlk

Next Story
Share it