Top

कोरोना संक्रमित महिला अस्पताल से फरार, मचा हडक़ंप

कोरोना संक्रमित महिला अस्पताल से फरार, मचा हडक़ंप

वार्ड आया व स्टाफ नर्स का कटा वेतन

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बुलंदशहर। कोरोना संक्रमित एक महिला खुर्जा के जिला अस्पताल से फरार हो गई। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद महिला को उसके घर से पकडक़र कोविड-19 हास्पिटल में भर्ती कराया गया था। वार्ड से महिला के जाने की लापरवाही पर सीएमएस ने एक वार्ड आया और एक स्टाफ नर्स का एक-एक दिन का वेतन काटने के साथ ही चेतावनी दी है।
खुर्जा के शिवपुरी निवासी एक महिला बीमार थी। कोरोना के लक्षण नजर आने पर चिकित्सकों ने उसे जांच के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। बुधवार दोपहर जिला अस्पताल में ट्रूनेट मशीन से जांच के लिए सैंपल लिया गया और फिर वार्ड में भर्ती कर दिया गया। बताया जाता है कि देर शाम महिला वार्ड से अपने बेटे के साथ बिना बताए चली गई। जिला अस्पताल के सीएमएस डा. राजीव प्रसाद ने वार्ड आया रजनी और स्टाफ नर्स हृदयेश की लापरवाही पर एक-एक दिन का वेतन काटने का निर्देश दिया है।

पीएम पर टिप्पणी करना अभियोजन अधिकारी को पड़ा भारी, केस दर्ज

चौकी इंचार्ज की तहरीर पर हुई कार्रवाई

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बरेली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी करना एक अभियोजन अधिकारी प्रदीप कुमार धुरिया को महंगा पड़ गया। उनके खिलाफ शासन के आदेश पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। वह इस समय सम्भल में तैनात हैं। मुकदमा दर्ज करने के लिए चौकी चौराहा के चौकी इंचार्ज दारोगा वेदपाल सिंह तहरीर दी थी। मामले की शिकायत आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने शासन से की थी।
पुलिस के मुताबिक मुताबिक, शासन ने नौ जून को मुकदमा दर्ज करने के संबंध में निर्देश दिए थे। इन निर्देशों में आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने 31 जनवरी 2019 और 15 अप्रैल 2019 को शासन में शिकायत की थी। 17 अप्रैल को प्रारंभिक जांच आख्या और 20 मई 2019 की अनुपूरक जांच आख्या के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए थे। पुलिस के अनुसार, तत्कालीन अभियोजन अधिकारी प्रदीप कुमार धुरिया ने चार नवंबर 2018 को सीयूजी नंबर पर अभियोजन के व्हाट्सएप ग्रुप पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी करते हुए वीडियो बनाया था।

https://www.youtube.com/watch?v=Trl54uN4Yrw

Next Story
Share it