Top

किशोरी को झाडिय़ों में खींचा, विरोध पर की हत्या

किशोरी को झाडिय़ों में खींचा, विरोध पर की हत्या

दुष्कर्म का प्रयास ग्रामीणों में आक्रोश

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
उन्नाव। माखी थानाक्षेत्र के गांव में रविवार सुबह खेत जा रही एक किशोरी को पहले से घात लगाए बैठे दो युवकों ने जबरदस्ती झाडिय़ों में खींच लिया और विरोध करने पर बांके से काटकर हत्या कर दी। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की है। प्रथम दृष्टया दुष्कर्म के प्रयास के विरोध पर हत्या की बात सामने आ रही है। घटना के बाद गांव में सनसनी का माहौल है और ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।
माखी के पवई गांव के मजरे में 17 वर्षीय किशोरी रविवार सुबह घर से शौच के लिए खेत जा रही थी। पुलिस के अनुसार रास्ते में दो युवक पहले से घात लगाए बैठे थे और आते ही उसे दबोचकर खेत में झाडिय़ों की ओर खींचकर ले गए। जबरदस्ती पर किशोरी ने विरोध किया तो नाराज युवकों ने मारपीट के बाद बांके से वार कर दिया। सिर पर दो वार करने से किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों भाग निकले। ग्रामीणों ने किशोरी का शव पड़ा देखकर स्वजन और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

मेरठ: अधिवक्ता के कोरोना पॉजिटिव निकलने से हडक़ंप

जज कंपाउंड की एक महिला भी संक्रमित

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ। रविवार को आए कोरोना के 71 पॉजिटिव मामलों में एक अधिवक्ता व जज कंपाउंड की एक महिला भी शामिल हैं। 58 साल के अधिवक्ता गढ़ रोड स्थित कल्याण नगर के निवासी हैं। अधिवक्ता के कोरोना पॉजिटिव आने से कचहरी के अधिवक्ताओं में हडक़ंप मचा हुआ है।
रविवार को भी मेरठ व आसपास के जिलों में कोरोना का कहर जारी रहा। मेरठ के सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि कोरोना पीडि़त दो लोगों की मौत हो गई। यहां मृतक संख्या 79 हो गई है। 71 नए केस मिलने से संक्रमितों की संख्या 1511 हो गई है। 943 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। अब 485 एक्टिव केस बचे हैं। मुजफ्फरनगर में भी कोरोना से एक मौत हुई। यहां मृतक संख्या 13 हो गई है। 38 नए केस मिलने से संख्या 435 तक पहुंच गई है।

https://www.youtube.com/watch?v=WUg4SyKHCWQ

Next Story
Share it