Top

एसिड अटैक पीडि़ताओं को योग सिखाएंगी अंतरराष्टï्रीय एथलीट तृप्ति

एसिड अटैक पीडि़ताओं को योग सिखाएंगी अंतरराष्टï्रीय एथलीट तृप्ति

कोरोना काल में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए की पहल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। कोरोना काल में अंतरराष्टï्रीय एथलीट डॉ. तृप्ति सिंह अब एसिड अटैक पीडि़ताओं को योग का प्रशिक्षण देगी। डॉ. तृप्ति सोशल मीडिया के जरिए लगातार योग का लाइव प्रशिक्षण दे रही है ताकि लोगों की प्रतिरोधक क्षमता मजबूत हो सके।
सरस्वती अपार्टमेंट निवासी अंतरराष्टï्रीय एथलीट डॉ. तृप्ति सिंह ने बताया कि कोरोना महामारी से बचने और रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए वे लगातार फेसबुक लाइव के जरिए योग, प्राणायाम और अन्य जरूरी एक्सरसाइज के टिप्स लोगों को दे रही हैं। लाखों लोगों ने उनके फेसबुक लाइव वीडियो को सराहा और उनके टिप्स से फायदा उठाया है। उनका कहना है कि वे जल्द ही एसिडअटैक की शिकार बेटियों को शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत बनाने के लिए योग का प्रशिक्षण देंगी।

25 हजार का इनामी विनोद उपाध्याय लखनऊ से गिरफ्तार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। गोरखपुर के टॉप टेन बदमाशों की सूची में तीसरे नम्बर पर चल रहे गैंगस्टर विनोद उपाध्याय को लखनऊ पुलिस ने गोमतीनगर के विपुल खंड से शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है। गोरखनाथ थाने के हिस्ट्रीशीटर विनोद उपाध्याय पर कुल 25 मामले दर्ज हैं। विनोद उपाध्याय करीब तीन वर्ष पहले संतकबीर नगर में सरेंडर करने के बाद भी अपराध के कामों में लिप्त था। पुलिस उसको गोमतीनगर में विपुल खंड के घर से उठाने के बाद गोरखपुर ले गई है।
गोरखपुर पुलिस ने शुक्रवार रात में गोमती नगर के विपुलखंड से माफिया विनोद कुमार उपाध्याय को गिरफ्तार कर लिया। गोरखपुर पुलिस के सहयोग के लिए वहां पर लखनऊ गोमती नगर पुलिस भी मौके पर मौजूद रही। पुलिस का कहना है कि विनोद गोरखुपर का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे हैं। गोमती नगर पुलिस के मुताबिक विनोद के घर जब पुलिस ने छापा मारा तो वह अपने घर पर मौजूद मिला। गोरखपुर की पुलिस टीम ने बताया कि उसके खिलाफ एक गैरजमानती वारंट है। विनोद आपराधिक मामले में कई तारीखों पर पेशी पर नहीं पहुंचा था। विनोद कुमार उपाध्याय पर 25 हजार का इनाम घोषित है।

https://www.youtube.com/watch?v=Q_fGTfotb-c

Next Story
Share it