Top

आगरा: अब स्वास्थ्य केंद्रों के साथ सरकारी कार्यालय में एंटीजन टेस्ट

आगरा: अब स्वास्थ्य केंद्रों के साथ सरकारी कार्यालय में एंटीजन टेस्ट

तीस मिनट में आ जाती है कोरोना रिपोर्ट

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
आगरा। स्वास्थ्य केंद्रों, निजी अस्पताल के साथ ही सरकारी कार्यालय में रैपिड एंटीजन टेस्ट शुरू हो गया है। इसमें 30 मिनट में कोरोना की रिपोर्ट आ रही है। इससे गर्भवती महिलाओं के साथ ही गंभीर मरीजों को इलाज मिलने में समस्या नहीं आएगी।
निजी अस्पताल के साथ ही सरकारी अस्पताल में पहुंच रहे मरीजों की कोरोना की जांच कराई जा रही है। रिपोर्ट दो से तीन दिन में आ रही है, इससे मरीजों को इलाज मिलने में समस्या हो रही है। ऐसे में रैपिड एंटीजन टेस्ट शुरू हो गए हैं। इसके लिए आईएमए की मदद से निजी अस्पतालों के टेक्नीशियन को प्रशिक्षण दिया गया है। शाहगंज पीएचसी दो पर नवदीप हॉस्पिटल के टेक्नीशियन श्यामवीर और उनकी टीम ने नाक से कोरोना के एंटीजन टेस्ट के लिए सैंपल लिए। हॉस्पिटल में तीन गर्भवती महिलाओं के टेस्ट लिए गए, 25 एंटीजन टेस्ट किए गए। इन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। डीवीवीएनएल कार्यालय में अधिकारी और कर्मचारियों के एंटीजन टेस्ट हुए। इनकी रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। डीएम प्रभु एन सिंह ने कहा कि सभी सीएचसी पर एंटीजन टेस्ट की सुविधा शुरू की जा रही है, जिससे कोरोना की रिपोर्ट का इंतजार न करना पड़े।

सिक्योरिटी इंचार्ज की बेटी ने खुद को मारी गोली, मौत

आत्महत्या के कारणों का नहीं चला पता, जांच कर रही पुलिस

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। राजधानी स्थित पारा के मां गायत्रीपुरम कॉलोनी में बुधवार दोपहर को यूपीपीसीएल सिक्योरिटी इंचार्ज की बेटी ने संदिग्ध हालात में कमरा बंदकर लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। पुलिस ने दरवाजा तोडक़र शव को बाहर निकाला।
मां गायत्रीपुरम कॉलोनी निवासी रविन्द्रनाथ मिश्र शक्ति भवन के उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड में सुरक्षा इंचार्ज है। दोपहर को वंदना (27) ने अपने कमरे का दरवाजा बंदकर रविन्द्रनाथ की लाइसेंसी पिस्टल से कनपटी पर गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर वंदना की मां आरती व बहन अर्चना कमरे की तरफ भागी, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। खिडक़ी से देखा तो वंदना का लहूलुहान शव व पिस्टल जमीन पर पड़ी थी। एसीपी काकोरी सैय्यद मोहम्मद कासिम आब्दी ने फिल्ड यूनिट संग मौके की जांच पड़ताल की। रविन्द्रनाथ के मुताबिक, वंदना ने 2018 में एमए और कंप्यूटर का कोर्स कर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। पुलिस के मुताबिक, मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिवारजन भी सुसाइड का कारण स्पष्ट नहीं कर सके।

https://www.youtube.com/watch?v=-JJGP_sQ6Ks

Next Story
Share it